मौसी तनीषा के साथ शॉपिंग पर निकलीं न्यासा देवगन, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं काफी ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जितनी चर्चाएं एक्टर्स की होती है उसे कहीं ज्यादा स्टार किड्स चर्चा में बने रहते हैं. तैमूर अली खान, सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और न्यासा देवगन ऐसे स्टार किड्स हैं जो कि अपनी हर एक हरकत की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के बारे में जिन्हें हाल ही में अपनी मौसी के साथ स्पॉट किया गया.

बता दें मुंबई के बीकेसी इलाक़े में न्यासा को उनकी मौसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी के साथ देखा गया है. यही नहीं दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. बताते चलें इन फोटोज में न्यासा शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. जो कि उनपर बहुत अच्छी लग रही है.

View this post on Instagram

#tanishamukherjee with #nysadevgan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यही नहीं उनके हाथों में शॉपिंग बैग भी नजर आ रहा है जिससे यह साफ़ है कि वह अपनी मौसी के साथ शॉपिंग पर निकली हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब न्यासा को किसी पब्लिक स्पॉट पर देखा गया है. उन्हें अक्सर कहीं न कहीं देखा जाता है.

बताते चलें न्यासा की उम्र फिलहाल 16 साल है. उनका जन्म साल 2003 में हुआ था. कोई भी स्टार किड हो उनके बड़े होने से पहले ही उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किए जाने लगते हैं. कुछ समय पहले ही काजोल ने न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू में उनकी मदद करने को लेकर कहा था कि, ‘अगर न्यासा फिल्मों में आना चाहती हैं तो वह उसे इसके लिए प्रोत्साहित करेंगी. इसके साथ ही काजोल ने यह भी कहा कि वह अपनी सोच और इच्छा अपनी बेटी पर नहीं थोपना चाहतीं’.

काजोल से इस स्टेटमेंट से तो साफ़ है कि न्यासा का बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी कोई मन नहीं बना है. वहीं फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर फोकस किए हुए हैं. बता दें न्यासा सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं और अजय-काजोल ने सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट लिया है. पिछले साल सिंगापुर में शिफ्ट होने वाली न्यासा के स्कूल में वैसे तो बोर्डिंग फैसिलिटीज हैं लेकिन वे अलग से रहना चाहती हैं. इसलिए उनके पेरेंट्स अजय-काजोल ने सिंगापुर में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. इस घर में न्यासा जनवरी 2019 तक शिफ्ट हो सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles