वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को खुद के ही घर में रहना पड़ता था बंद, पिता देते थे सबको जवाब

Get Daily Updates In Email

इंटरनेट सेन्सेशन प्रिया प्रकाश वारियर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों भी वे अपनी आगमी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. मलयालम फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के एक गाने में अपने नैनों से लोगों के दिलों पर जादू चलाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया हैं कि, वीडियो वायरल होने के बाद उनकी और उनके परिवार वालों की मुश्किलें काफी बढ़ गई थीं.

दरअसल इन दिनों प्रिया प्रकाश अपनी आगामी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का प्रोमोशन कर रही हैं. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, ‘ओरू अदार लव’ पूरी तरह से फुल एंटरटेनिंग पैकेज फिल्म है. इस फिल्म में आपको स्कूल लाइफ से जुड़ी मस्ती देखने को मिलेगी.

View this post on Instagram

🌼

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इंटरव्यू में प्रिया ने अपनी वीडियो वायरल होने के बाद उनकी और उनके परिवार की मुश्किलों का जिक्र करते हुए बताया कि, वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया के लोग ने मेरे घर के बाहर आकर दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया था. मेरी हालत ऐसी थी कि कॉलेज से आने के बाद मुझे कॉलेज ड्रेस में ही इंटरव्यू देना पड़ता था. लोग मेरे घर के दरवाजे पर आकर पुछते थे कि क्या यह घर प्रिया प्रकाश वारियर का है? क्या हम उनसे मिल सकते हैं या क्या उन्हें देख सकते हैं. मेरे पिता इससे बचने के लिए सबको यह जवाब देना शुरू कर दिया कि वह घर पर नहीं है.

View this post on Instagram

To new beginnings!🌈

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

आगे प्रिया ने बताया कि, उस वक्त मेरे पास सेलफोन भी नहीं था. सबकुछ हम सब ने मिलकर संभाला है क्योंकि जो कुछ हो रहा था वह मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए काफी नया था. बता दें कि, जल्द ही प्रिया फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्माण ओमार लुलु ने किया है. इस फिल्म में प्रिया के अपोजिट एक्टर रोशन अब्दुल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद प्रिया फिल्म श्रीदेवी बंगलों में नजर आएंगी. इस फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. टीजर दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था.

Published by Lakhan Sen on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles