अपनी मॉम के साथ ‘गुड न्यूज़’ के सेट पर पहुंचे तैमूर, कियारा के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

Get Daily Updates In Email

तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे स्टार किड हैं जिनकी फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. यही नहीं उनकी फोटोज को लोग खूब शेयर भी करते हैं. आए दिन हमें सोशल साइट्स पर तैमूर के फोटोज़ नजर आते ही हैं. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि तैमूर की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है.

तैमूर को कभी उनके पापा सैफ के साथ स्पॉट किया जाता है तो कभी वे अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ नजर आते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान को एक बार फिर से स्पॉट किया है लेकिन इस बार का तैमूर का अंदाज कुछ अलग था. इस बार तैमूर अली खान अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ उनके शूटिंग सेट पर पहुंचे. जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में तैमूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें यह वीडियो फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के सेट का है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वायरल हो रहे तैमूर के इस वीडियो में वे कियारा आडवाणी के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में तैमूर बड़े ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Cutiess😍❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan!!❤ (@kareenakapoorfantasy) on

इसके अलावा इन दिनों तैमूर घुड़सवारी करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आए दिन उनके घुड़सवारी करते हुए फोटोज सोशल साइट्स पर आते ही रहते हैं. तैमूर के घुड़सवारी करते हुए फोटोज देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि तैमूर भी अपने पिता सैफ की तरह नवाबी शौक रखते हैं. हाल ही में तैमूर को उनकी मॉम की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर घुड़सवारी करते हुए देखा गया था.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब तैमूर अपनी मॉम के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचे हैं. इससे पहले तैमूर अपनी मॉम के साथ रेडियो शो के सेट पर पहुंचे थे. जहां से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें तैमूर एक बिल्ली को देखकर भागते नजर आए थे और तैमूर को इस तरह देखने के बाद करीना भी उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ी थीं.

View this post on Instagram

#Unseen Tai Tai with mom on the sets💥💛

A post shared by Kareena Kapoor Khan!!❤ (@kareenakapoorfantasy) on

इसके अलावा तैमूर के कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल होते हैं. जिनमें वे मीडिया को देखकर हाय-बाय कहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles