खुद को करण के साथ कॉफ़ी पीने लायक नहीं मानती हैं अनन्या पांडे, कहा- अब तक नहीं किया कुछ खास

Get Daily Updates In Email

करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. अब तक वे कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं. अपनी फिल्मों के अलावा करण अपन चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों इस शो का 6वां सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. जिसमें अब तक कई सेलिब्रिटीज शिरकत कर चुके हैं और शो के आने वाले एपिसोड में करण जौहर के सामने काउच पर टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आने वाले हैं.

बता दें ये तीनों जल्द ही करण की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2′ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म है. आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर किया गया है. जिसमें ये तीनों स्टार्स करण के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो में अनन्या शो में आने को लेकर कहती हैं कि वह लोगों की इस बात से सहमत हैं कि उन्हें इस शो पर नहीं होना चाहिए. आगे अनन्या ने यह भी कहा कि अभी तक उन्होंने ऐसा कुछ खास नहीं किया है और वह इस शो पर आने लायक नहीं हैं.’

बता दें अनन्या की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ 5 मई 2019 को रिलीज होगी. डेब्यू से पहले ही अनन्या काफी फेमस हो चुकी हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. यही नहीं डेब्यू फिल्म की रिलीज़ से पहले अनन्या ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है. अनन्या इस फिल्म के बाद अपने समय की हिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. इन फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेड़नेकर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

 

बात करें ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की तो इस फिल्म का पहला सीक्वल साल 2012 में रिलीज़ हुआ था. जिसमें वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म इन तीनों की डेब्यू फिल्म थी.

Published by Chanchala Verma on 13 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles