दबंग 3 से बेटे अरहान की होगी बॉलीवुड एंट्री, तो मां मलाइका का फिल्म से हुआ पत्ता साफ़

Get Daily Updates In Email

जहां एक तरफ सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे स्टार्स किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के बेट करण देओल और चक्की पांडे की बेटी अनन्या पांडे जैसे स्टार्स किड्स जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इन सब स्टार्स के अलावा भी एक और स्टार किड के डेब्यू की खबरें मीडिया में आ रही हैं. खबरों की मानें तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान बॉलीवुड में जल्द डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि 16 साल के अरहान एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Malaika กับลูกชายน้อง Arhaan ไม่เห็นแป๊บเดียวตัวสูงกว่าแม่เยอะมากกก … ไปย้อนดูที่สื่อเอาลงก่อนหน้า ตอนนี้น้องเซอร์และเริ่มเปลี่ยนจากแต่ก่อนยิ่งตอนนี้เล่นดนตรีไปอีกเซอร์หนักกว่าเดิม พอลงรูปน้องไปต้องมีคนอยากเห็นความเปลี่ยนแปลงของน้องแน่ๆว่าแต่ก่อนกะตอนนี้มีความเปลี่ยนแปลงมากน้อยแค่ไหน? แอ๊ดแถมให้รูปนึง #ซื้อตอนเด็กแถมฟรีตอนโต 😉 . . . . . Malaika Arora with son Arhaan Khan snapped for dinner . . . . #MalaikaArora #ArhaanKhan #Bollywood #Thaifans #Thailand #P

A post shared by 🇹🇭Indian Films Thailand Fc. 🇮🇳 (@indfilms_thailand) on

ख़बरों की मानें तो अरहान को दबंग 3 में प्रभुदेवा को असिस्ट करने का ऑफर मिला है. हालांकि इस बात की अभी तक अरहान या फिर प्रभुदेवा ने कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन अरहान को मिले इस ऑफर से अरबाज और मलाइका दोनों खुश हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ‘दबंग 3’ की शूटिंग अप्रैल 2019 में शुरू होगी. हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में लीड रोल सलमान खान प्ले करेंगे. उनके अपोजिट इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा होगी. लेकिन फिल्म दबंग-3 में  मलाइका अरोड़ा नहीं होगी. बता दें कि, उन्होंने फिल्म के पहले पार्ट और दूसरे पार्ट में आईटम नंबर किया था. लेकिन फिल्म के तीसरे पार्ट में मलाइका नहीं होगी. मलाइका की जगह अब करीना कपूर को फिल्म में लिया जा सकता है.

ख़बरें तो यह भी हैं कि फिल्म मे मलाइका अरोड़ा को न लेने की मुख्य वजह है उनका अर्जुन कपूर के साथ अफेयर होना. और सलमान खान को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं है. शायद यहीं वजह है कि फिल्म में मलाइका अरोड़ा को नहीं लिया जा रहा है. हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि भी नहीं हुई है.

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. इसी बीच ख़बरें आ रही हैं कि अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. यही नहीं दोनों के परिवार के सदस्यों ने उनके रिश्ते के लिए सहमति भी दे दी है.

वहीं अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हलांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है. बता दें कि अरबाज खान की पहली शादी 12 दिसंबर 1998 को मलाइका से हुई थी. लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी. इसके बाद दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

Published by Lakhan Sen on 13 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles