शादी के बाद पति की टी-शर्ट पहनती हैं दीपिका, तो अपनी वाइफ के सनग्लासेज यूज करते हैं रणवीर

Get Daily Updates In Email

मुंबई में हाल ही में फिल्मफेयर ग्लैमरस और स्टाइल अवॉर्ड का आयोजन हुआ. अवॉर्ड के रेड कारपेट पर बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने अपनी अदाओं से रेड कारपेट पर जादू बिखेरा. इस अवार्ड फक्शन में  दीपिका पादुकोण ने भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया.

इस दौरान दीपिका पादुकोण पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस में इस इवेंट में दिखीं. इस ड्रेस में दीपिका एकदम अलग लुक में दिखाई दीं. कुछ भी कहो लेकिन Jean-Louis Sabaji के स्ट्रैपलेस डीप नेक गाउन में दीपिका बेहद हॉट लग रही थीं.

बता दें कि इवेंट में दीपिका ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का जबाव दिया. दीपिका से जब पूछा गया कि वह और रणवीर आपस में क्या चीजें शेयर करते हैं?  इस सवाल का जबाव देते हुए दीपिका ने कहा, मैं रणवीर की स्वेटशर्ट्स और टी-शर्ट्स पहनती हूं. वहीं जब दीपिका से पूछा गया कि, रणवीर आपकी क्या चीज पहनते हैं? तो दीपिका ने हंसते हुए जबाव दिया सनग्लासेज.

अभी कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने एक शो में बताया था कि फिल्म सिंबा के बाद से जब भी वे घर पहुंचते हैं तो दीपिका उन्हें ‘आया पुलिस’ कहकर बुलाती हैं. दोनों ही स्टार्स  की अगर हम बात करें वर्क फ्रेंट की तो इस समय रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म कल यानि 14 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जबकि दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही फिल्म ‘छपाक’ में काम कर रही हैं.

खास बात तो यह है कि फिल्म ‘छपाक’ के जरिए दीपिका फिल्म प्रोडक्शन का काम भी शुरू करने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलजार को-प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ख़बरें हैं कि फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

Published by Lakhan Sen on 13 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles