अपनी आगामी फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में बहुमुखी प्रतिभा दिखाना चाहती हैं वाणी कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी वाणी कपूर जल्द ही फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाली हैं. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में वाणी कपूर ने कहा है कि वे ऑनस्क्रीन पर एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाना चाहती हैं. अभी तक फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बेफिक्रे’ में वाणी का हमें बिल्कुल अलग-अलग अंदाज देखने को मिल चुका है. अब वे एक बार फिर बिल्कुल नए अंदाज में फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में जब वाणी मीडिया से बातचीत कर रही थीं. तब उनसे पूछा गया कि,  ऑनस्क्रीन वह कैसी दिखना चाहती हैं? इस सवाल का जबाव देते हुए वाणी ने कहा, “अपनी आगामी फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में बहुमुखी प्रतिभा दिखाना चाहती हूं. मेरी आने वाली दोनों फिल्मों में, चाहे वह ‘शमशेरा’ हो या फिर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ की एक फिल्म, दोनों फिल्मों की भूमिकाएं बिल्कुल अलग-अलग हैं और इन दोनों कहानियों की दुनिया अलग है.”

View this post on Instagram

Heya! How’s your Monday goin ? ⏰

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

आगे वाणी ने कहा, “कलाकार के रूप में, मैं ऑनस्क्रीन कई जीवन जीना चाहती हूं. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे एक अलग अवतार में देख सकते हैं.” अभिनेत्री ‘शारीरिक और मानसिक रूप से फिट’ होने के विचार को भी बढ़ावा देती है.” ऐसा नहीं है कि प्लस साइज या स्किनी होने, मोटा-पतला होने का फिटनेस से कुछ लेना-देना नहीं है. शारीरिक शर्म बहुत नकारात्मक है. यह लोगों को भयानक महसूस कराता है. यह आत्मविश्वास पर असर डालता है. जाहिर है यह किसी भी चीज के लिए अच्छा नहीं है. यह हमारे दिमाग को प्रभावित करता है. इससे बिल्कुल भी प्रोत्साहित नहीं होना चाहिए. लेकिन मैं कहूंगी कि फिटनेस महत्वपूर्ण है.”

अंत में वाणी कहती हैं, “हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं, जहां लोग अच्छा दिखना चाहते हैं, स्टाइलिश कपड़ों में फिट होना चाहते हैं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वाणी कपूर को पिछली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बेफिक्रे’ में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया था. लेकिन अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘शमशेरा’ से वाणी दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं.

Published by Lakhan Sen on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles