एक्टिंग में सबको मात देने वाली ये 5 एक्ट्रेसेस नहीं जीत पाईं अपना प्यार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में रिलेशनशिप और अफेयर के किस्से होना आम बात है. कई एक्ट्रेसेस और एक्टर्स के रिलेशनशिप के चर्चे हमें आए दिन सुनने को मिलते हैं. इनमें कुछ ऐसे रिश्ते ही होते हैं जो अधिक समय तक टिक पाते हैं. वहीं कुछ ब्रेकअप करके हमेशा के लिए अलग भी हो जाते हैं. ऐसे में आइए बताते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें अपने रिलेशन में असफलता मिली.

1. शिल्पा शेट्टी –

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा 90 के दशक में अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों को पहली बार फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में देखा गया था. फिल्म और दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद फिल्म ‘धड़कन’, ‘जानवर’ और ‘इंसाफ द फाइनल जस्टिस’ में यह जोड़ी देखी गई. ऐसे में लंबे समय से काम करने के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी. यहां तक की दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय कुमार के पीछे हटने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी थी.

2. रवीना टंडन –

शिल्पा के बाद अक्षय का नाम रवीना से भी जुड़ा था. रवीना और अक्षय की मुलाकात फिल्म ‘मोहरा’ के दौरान हुई थी.  इसके बाद इन्हें ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘दावा’, ‘बारूद’, ‘पुलिस फोर्स’ जैसी फिल्मों में देखा गया. लेकिन अक्षय और रवीना का रिलेशन भी ज्यादा समय नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए.

3. सोनाली बेंद्रे –

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक्टर सुनील शेट्टी को दिल दे बैठी थीं. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘टक्कर’ में हुई थी. इस जोड़ी ने ‘गद्दार’, ‘सपूत’, ‘भाई’, ‘कहर’, ‘हमसे बढ़कर कौन’ और ‘रक्षक’ जैसी हिट फिल्मों में बतौर लीड जोड़ी काम किया था. इस दौरान सोनाली सुनील पर पूरी तरह फिदा हो गई थीं. दोनों में शादी तक की भी बात हो गई थी लेकिन सुनील पहले से ही शादीशुदा थे इसलिए सुनील इस रिलेशन से दूर हो गए.

4. करिश्मा कपूर –

कपूर खानदान की लाड़ली करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में फिल्म जगत में कदम रखा था. इस दौरान उनका दिल अभिनेता अजय देवगन पर आ गया था और वह उनसे शादी भी करना चाहती थीं. दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘जिगर’, ‘धनवान’, ‘संग्राम’, ‘सुहाग’ और ‘शक्तिमान’ में देखा गया था. वहीं उसी समय जब अजय और रवीना टंडन की अफेयर की बाते भी चलने लगी तो करिश्मा का दिल टूट गया. इसके बाद दोनों के रिश्ते में बात नहीं बन सकी.

5. रेखा –

रेखा और अमिताभ के प्यार के किस्से बॉलीवुड में काफी चर्चित हैं. लेकिन अमिताभ के शादी-शुदा होने के चलते रेखा और अमिताभ का रिलेशन ज्यादा सी नहीं टिक पाया. बता दें कि जब बिग बी पर रेखा का दिल आया तब वह अभिनेत्री जया भादुड़ी संग शादी के बंधन में बंध चुके थे. अमिताभ और रेखा को ‘दो अंजाने’, ‘सुहाग’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘सिलसिला’ में साथ देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles