मूवी रिव्यू: प्यार, जुनून और संघर्ष से भरी है गली बॉय की कहानी, रणवीर-आलिया ने की शानदार एक्टिंग

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर काफी समय से चर्चा का विषय बने हैं. दोनों ने इस फिल्म को हिट करवाने के लिए इसका जमकर प्रमोशन भी किया है और आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. तो चलिए आपको बताते हैं ‘गली बॉय’ का रिव्यू.

इस फिल्म के जरिए रणवीर सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बेहतरीन एक्टर हैं. बात करें फिल्म की कहानी की तो यह इंस्पिरेशनल होने के साथ ही एंटरटेनिंग भी हैं. इस तरह की फ़िल्में बहुत कम ही देखने को मिलती है लेकिन ज़ोया अख्तर ने यह बखूबी कर के दिखाया है. वैलेंटाइन डे के दिन इस फिल्म को देखना बेशक एक अच्छा ऑप्शन है.

यह है कहानी –

फिल्म की कहानी मुराद शेख यानि रणवीर सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है. वह अपनी अम्मी से मारपीट तक करता है. फिल्म में मुराद की गर्लफ्रेंड है सफीना जिनका किरदार आलिया भट्ट ने निभाया है. सफीना बहुत आक्रामक स्वभाव वाली लड़की है. वह मुराद से इस कदर प्यार करती है कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकती है. मुराद कॉलेज स्टूडेंट है लेकिन पापा का एक्सीडेंट हो जाने की वजह से उन्हें कॉलेज छोड़कर कमाई पर ध्यान देना पड़ता है. कुछ समय के बाद मुराद के मन में रैपर बनने की इच्छा जागती है और उनकी मुलाकात एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी से होती है. जिसके बाद से मुराद के रैपर बनने की पूरी कहानी शुरू होती है. जिसके लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ता है. जो कि आपको फिल्म देखकर पता चलेगा.

बेहतरीन एक्टिंग –

फिल्म में रणवीर सिंह ने मुराद के करैक्टर को खुद में बखूबी उतारा है. इंटेंस एक्टिंग के साथ ही एक रैपर के किरदार में रणवीर जंच रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है. इसके अलावा विजय राज भी अपने किरदार में जम रहे हैं. इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी फिल्म में रैपर के किरदार में अच्छे लग रहे हैं. रैपर के किरदार में सिद्धार्थ को देखना हुत इंट्रस्टिंग है.

इस फिल्म को यंग जनरेशन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के अलावा इसके गाने पहले ही हीट हो चुके हैं. फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles