भाई-बहन की जोड़ी में पड़ी दरार, सोशल मीडिया पर शुरू हुआ अनफॉलो करने का रिवाज

Get Daily Updates In Email

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 12 की विनर दीपिका और कंटेस्टेंट श्रीसंत की केमेस्ट्री घर के अंदर बहुत जोरदार रही थी. दोनों के रिलेशन को टीवी पर काफी सराहना भी मिली थी. दीपिका शो की विजेता रहीं और श्रीसंत इस सीजन के उपविजेता रहे. शो पर इन दोनों का रिश्ता भाई-बहन का था जो कि घर से बाहर आने पर भी बरकरार था. लेकिन हाल में श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

खबरों की मानें तो दोनों के बीच काफी समय से कुछ सही नहीं चल रहा था. श्रीसंत के इस काम से हर किसी को काफी हैरानी हुई है. हालांकि इस मामले पर अभी तक दीपिका की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. सूत्रों के मुताबिक श्रीसंत ने अपनी राखी बहन दीपिका को इस लिए इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है क्योंकि दीपिका ने उनकी पत्नी भुवनेश्वरी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था.

इस बारे में भुवनेश्वरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे वास्तव में नहीं पता कि दीपिका मुझे फॉलो कर रही थीं या नहीं. यह उन दोनों की अपनी जिंदगी और यह जरूरी तो नहीं कि वह हमेशा साथ दिखाई दें. मेरी श्रीसंत से बात भी नहीं हुई है क्योंकि वह इस समय शहर से बाहर हैं.’ वहीं सूत्रों के मुताबिक़ श्रीसंत का कहना है कि दीपिका के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी और बच्चों के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करते थे.

श्रीसंत ने कहा कि, ‘दीपिका को उन्हें रोकना चाहिए था, लेकिन उन्होंने नहीं रोका. मैंने अपने फैन्स से दीपिका को ना ट्रोल करने की बात कही थी और वो रुक गए लेकिन दीपिका ने ऐसा नहीं किया.’ श्रीसंत ने बताया कि दीपिका मेरी बहन हैं और मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं. लेकिन मैं उससे यह सब बातें डिस्कस नहीं कर सकता. मैं इस इंटरव्यू में यह बात शेयर कर रहा हूं ताकि लोगों को असलियत मालूम चले कि मैंने उन्हें अनफॉलो क्यों किया. हालांकि अभी इसमें दीपिका की प्रतिक्रिया आना बाकी है.

Published by Yash Sharma on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles