‘मुंगडा’ के रिक्रिएशन पर बोलीं सोनाक्षी – ‘पहला गाना बेहतर, दोनों गानों की तुलना करना सही नहीं’

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘टोटल धमाल’ के गाने एक के बाद एक र‍िलीज किए जा रहे हैं. इन दिनों पुराने गाने को नए म्यूजिक के साथ रीक्र‍िएट करने का चलन है. कई बार यह गाने हिट हो जाते हैं. इसी तरह इस फिल्म का पहला गाना ‘पैसा-पैसा’ 29 जनवरी को जबकि दूसरा गाना ‘मुंगडा’ 5 फरवरी को र‍िलीज किया गया था. यह गाना साल 1977 में आई फिल्म ‘इंकार’ के ह‍िट नंबर ‘मुंगडा- मुंगडा’ का र‍िक्र‍िएट वर्जन है. गाने में सोनाक्षी स‍िन्हा ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी है.

‘टोटल धमाल’ का यह गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. हालांकि गाने के वायरल होने के पीछे वजह इसका शानदार होना नहीं है. दरअसल सोशल मीडिया में लोग हर तरह से गाने के रीक्रिएट वर्जन को फ्लॉप बता रहे हैं. ऐसे में ‘टोटल धमाल’ फिल्म में भी डांस क्वीन हेलेन के सुपरहिट नंबर को आजमाने की कोशिश की गई. लेकिन म्यूजिक परफॉर्मेंस के लेवल पर यह हेलेन के गाने के आस-पास भी नहीं है.

वैसे पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा का काफी बोल्ड अवतार है. लेकिन यह दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. लोग इस रीक्रिएट वर्जन की आलोचना कर रहे हैं. इसी पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.  सोनाक्षी ने कहा, ‘मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है. जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे. क्योंकि जब आप कोई प्रसिद्ध गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है.’

बता दें ओरिजनल ‘मुंगड़ा’ गाना  ऊषा मंगेशकर ने गाया था. जिसमें संगीत राजेश रोशन ने दिया था और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे थे और इस गाने पर हेलेन ने डांस किया था. ‘मूंगड़ा’ गाने के रीक्रिएटेड संस्करण को ज्योतिका टांगरी, शान और शुबरो गांगुली ने गाया है जबकि गाने के संगीत निर्देशक गौरव-रोशिन हैं.

View this post on Instagram

Aaj hoga sirf Total Dhamaal. Trailer out at 2 PM.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

साथ ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा ने केवल आइटम सॉन्ग मुंगड़ा पर ही डांस किया है. इस फिल्म में मुख्य किरदारों में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जॉनी लिवर नजर आएंगे. फिल्म 22 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles