शाहिद और उनकी बहन सना के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग, वह भी रख चुकी हैं बॉलीवुड में कदम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक्टिंग और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो सभी लोग जानते ही हैं. साथ ही वह कितने अच्छे डांसर है यह राज भी किसी से नहीं छुपा है. वहीं उनकी पत्नी मीरा और दोनों बच्चे मिशा और जैन भी मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं. इसके अलावा उनके भाई ईशान ने भी बॉलीवुड में कदम रख दिया है.

लेकिन आपको बता दें कि शाहिद की एक बहन भी है जो कि लाइमलाइट से दूर रहती हैं. उनकी सौतेली बहन सना कपूर जो कि मीडिया से दूरी बनाए रखती हैं. सना एक्टर पकंज कपूर और एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की बेटी हैं. इतना ही नहीं वह भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने शाहिद की ही फिल्म ‘शानदार’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

फिल्म ‘शानदार’ से पिता पंकज कपूर और भाई शाहिद कपूर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सना ने कहा, ‘शाहिद जैसा भाई पाकर मैं सच में खुशकिस्मत महसूस करती हूं. चूंकि हमारे बीच उम्र का अंतर है और उन्होंने अपनी आंखों के सामने मुझे बड़ा होते देखा है इसलिए वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं.’

View this post on Instagram

#rakhi with the sister :):) .

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर सना ने कहा कि, ‘वह परिवार के उन सदस्यों में से एक हैं जिन्हें मैं कभी भी फोन कर अपनी सारी बातें बता सकती हूं. यहां तक की वह बातें भी जिसे मैं अपने माता-पिता के साथ साझा नहीं कर सकती इसलिए वह मेरे भाई होने के साथ-साथ एक अच्छे दोस्त भी हैं. वह प्यार करने वाले भाइयों में से हैं.’

बात करें शाहिद की तो दिल्ली में जन्में एक्टर ने अपने अभिनय की शुरुआत एड और म्यूजिक वीडियो से की थी. शाहिद कपूर को बड़े पर्दे पर पहली बार बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘ताल’ में बैकग्राउंड डांसर के रुप में देखा गया था. इसके बाद साल 2003 में शाहिद कपूर ने बतौर अभिनेता फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. बता दें शाहिद फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है.

Published by Yash Sharma on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles