सेकंड हैंड कार बाजार में विटारा ब्रेजा SUV की कीमत में मिल रही हैं BMW, AUDI जैसी कारें

Get Daily Updates In Email

एसयूवी कार की बात तो निराली होती है. जो मजा एसयूवी कार में है वो आम कार में कहां. आजकल एसयूवी कार ज्यादातर लोगों की पहली पसंद बन चुकी है. तभी तो Maruti Vitara Brezza देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है. जी हां! अगर आप भी विटारा ब्रेजा एसयूवी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए हम यहां कुछ ऐसी कारें बताने जा रहे हैं जो आपको विटारा ब्रेजा की कीमत में आसानी से मिल जाएंगी.

1. बीएमडब्ल्यू एक्स3 –

Courtesy

आप चाहे तो ब्रेजा से कम कीमत में बीएमडब्ल्यू एक्स3 खरीद सकते हैं. इस कार की कीमत 56 लाख रुपए है, लेकिन आप इस कार को सेकेंड हैंड ले सकते हैं. सेकंड हैंड कार बाजार में 2010 मॉडल की 85 हजार किमी चल चुकी बीएमडब्ल्यू एक्स3 एक्सड्राइव 20डी  आपको आसानी से 8.50 लाख रुपए में मिल जाएगी.

2. बीएमडब्ल्यू एक्स1 –

courtesy

आप चाहे तो बीएमडब्ल्यू एक्स1 भी खरीद सकते हैं. सेकेंड हैंड कार बाजार में 74 हजार किमी तक चली हुई 2012 मॉडल की एक्स1 आपको बेहद आसानी से 9.80 लाख रुपए में मिल सकती है. यह कार भी आपको पूरी तरह से एसयूवी का फील कराएगी.

3. मर्सडीज बेंज एम-क्लास –

courtesy

भले ही आज यह कार कंपनी ने बंद कर दी है. लेकिन आज भी आपको यह सेकंड हैंड कार मार्केट में मिल जाएगी.  61.25 लाख रुपए वाली यह कार आपको मात्र 10.65 लाख तक की कीमत में आसानी से मिल जाएगी.

4. बीएमडब्ल्यू एक्स5 –

courtesy

‘उड़नतश्तरी’ के नाम से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली बीएमडब्ल्यू एक्स5 कार की कीमत करीब-करीब 69.4 लाख रुपए थी. आप चाहे तो इस कार को अब सेकेंड हैंड कार बजार में 11 लाख रुपए तक कीमत में खरीद सकते हैं. यह कार बीएमडब्ल्यू की सबसे महंगी कारों में से एक है. इस कार को लेने के बाद आप विटारा ब्रेजा एसयूवी को भूल जाएंगे. जी हां! तो ऊपर जो हमने कार बताई है. इन्हें खरीदकर भी आप विटारा ब्रेजा सा लुत्फ़ उठा सकते हैं और कीमत भी काफी कम होगी.

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 14 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles