अपनी वाइफ दीपिका से बहुत प्यार करते हैं रणवीर सिंह, कभी नहीं दे सकते हैं उन्हें धोखा

Get Daily Updates In Email

बीते साल 2018 में 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो शादी करने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जब से शादी हुई है, तब से ही वे चर्चा का विषय  बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. इसके अलावा रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगमी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहे हैं.

हाल ही में फिल्म प्रमोशन करने एक टाक शो में पहुंचे रणवीर सिंह ने खुलासा किया हैं कि वह अपनी पत्नी को धोखा क्यों नहीं देंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए.

View this post on Instagram

🐆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

शो में करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा कि, अपनी पत्नी के लिए बेहद प्यार के बावजूद, अपने आसपास इतनी फीमेल फैन्स के होने के बाद भी वह कैसे इंडस्ट्री में अपने काम पर फोकस किए हुए हैं? इस सवाल का जबाव देते हुए रणवीर ने कहा,  ‘मैं खुद सबसे खूबसूरत लड़की के आगे झुक गया हूं, फिर मुझे क्या चिंता है. मैं अपनी लाइफ में ऐसी इंसान से नहीं मिला, जिसने मुझ पर इस तरह का जादू किया हो जैसे उन्होंने (दीपिका) किया है. शादी होने से पहले मैं छह साल से उन्हें देख रहा हूं और यह इस बात का सबूत है कि कोई दूसरा इंसान मुझ पर इस तरह का जादू नहीं कर पाया. वह (दीपिका) असल में कुछ और है.”

View this post on Instagram

💓 💓 💓

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन जोर-शोर के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद वे फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ और 1983 के विश्वकप की जीत पर आधारित होगी. फिल्म में रणवीर के अलावा पकंज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर का किरदार प्ले करेंगे. फिल्म की शूटिग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज की जाएगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles