घुटने के बल बैठकर फैन ने बैकस्टेज किया नेहा कक्कड़ को प्रपोज, इमोशनल हुईं सिंगर

Get Daily Updates In Email

‘काला चश्मा’ और ‘लड़की ब्यूटीफुल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज नेहा के गाने नाम मात्र से हिट हो जाते हैं. अपने गानों से ज्यादा नेहा पिछले कुछ महीनों से हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि अब वे ब्रेकअप के दुख से बाहर निकल आई हैं और अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही हैं. इन सबके बीच नेहा के लिए वैलेंटाइन डे बेहद खास रहा है.

दरअसल इस वेलेंटाइन डे पर नेहा को एक सरप्राइज मिला है. इस सरप्राइज का वीडियो उन्होंने अपने instgarm अकाउंट से भी शेयर किया है. दरअसल नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नेहा का एक फैन उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहा है. वीडियो में नेहा का ये फैन घुटनों पर बैठकर कहता है, “आप सबसे प्यार लड़की हैं जिससे में अब तक मिला हूं. आपकी आवाज को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं.” नेहा यह सुनते ही ख़ुशी से झूम उठती हैं. और उस फैन को उठाकर अपने गले लगाती हैं. नेहा ने इस पूरे वाकया का वीडियो अपने Instagram अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है, “आखिरी रात बैक स्टेज मुझे वेलेंनटाइन डे सरप्राइज मिला. मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास ऐसे फैन्स हैं. मेरे सभी फैन्स को मेरा प्यार.”

अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘यारियां’ के एक्टर हिमांश कोहली से नेहा का ब्रेकअप हुआ था. गौरतलब है कि इंडियन आइडल के सेट पर नेहा ने हिमांश कोहली से प्यार का इजहार किया था. बता दें कि सिर्फ 11 साल की उम्र में ही नेहा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ का हिस्सा बन गई थीं. 4 साल की उम्र में ही नेहा ने गायिकी शुरू कर दी थी.

नेहा कक्कड़ के पिता उनके ही स्कूल के सामने समोसे बेचते थे. जिसपर नेहा बताती हैं कि, ‘इस बात के लिए स्कूल में बच्चे मुझे चिढ़ाते भी थे, लेकिन मैंने कभी अपना मनोबल नहीं गिरने दिया. अपने पापा के आदर्शों और अपनी मेहनत के बल पर मैंने आज ये मुकाम पाया है.’ खैर फ़िलहाल तो नेहा सिंगल हैं. और अपनी लाइफ को इंजॉय कर रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles