द कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने शॉल बेचकर अजय से मांगे रुपए, एक्टर ने भी थमाया पैसों से भरा बैग

Get Daily Updates In Email

पिछले साल दिसंबर में शुरु हुए कॉमेडियन कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अब तक कई सेलेब्रिटी शिरकत कर चुके हैं. वहीं इस बार फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट इस शो में धमाल करती नज़र आएंगी. अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा ‘टोटल धमाल’ के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी शो में नजर आएंगे.

हाल ही में शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अजय देवगन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की इच्छा पूरी करते हैं और उन्हें एक करोड़ रुपए देते हैं. इस शो में में कृष्णा एक महिला सपना का किरदार निभाते हैं. और साथ ही वह हर बार इस शो पर आने वाले सेलेब्स से एक करोड़ मांगते हैं. वह इस बार टोटल धमाल की टीम को शॉल बेचते हैं. शॉल अजय को पसंद आई लेकिन जब सपना ने कीमत बताई तो सब चौंक गए. इस एक शॉल की कीमत 1 करोड़ बताई गई. वहीं अजय देवगन भी कम नहीं उन्होंने भी सपना को पूरे 1 करोड़ का बैग थमा दिया.

लेकिन असली कमाल उस समय होगा जब अजय देवगन उनकी हसरत को पूरा करते हुए उन्हें 1 करोड़ रुपए दे देंगे. हालांकि अभी इस बात से पर्दा नहीं उठा है कि इस बैग में क्या है. यह तो शो देखने पर ही पता चलेगा. अजय देवगन और कॉमेडियन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कपिल का यह शो जबरदस्त टीआरपी पाने में सफल रहा है. दर्शक कपिल और बाकी कलाकारों की कॉमेडी का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. कपिल के अलावा शो में किकू शारदा, भारती, सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक नजर आते हैं. जो कि दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं.

वहीं बात करें फिल्म टोटल धमाल की तो यह धमाल सीरीज का तीसरा पार्ट है. जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अजय और रितेश के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles