बर्थडे : 38 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत हैं कविता कौशिक, जुड़ चुका है एक्टर नवाब शाह के साथ नाम

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की बोल्ड एक्ट्रेस कविता कौशिक का आज जन्मदिन है. आज वे अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत  करने वाली कविता का जन्म  15 February 1981 काशीपुर उत्तराखंड में हुआ था. आइए इनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कविता से जुड़ी कुछ खास बातें-

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जानी वाली कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कविता ‘कुम-कुम’, ‘दिल क्या चाहता है’ और ‘कहानी घर-घर की’ जैसे कई टीवी शो में नज़र आई हैं. टेलीविज़न के अलावा कविता कई फिल्मों में भी नज़र आई हैं.

courtesy

वहीं हम बात करें कविता कौशिक  की पर्सनल लाइफ की तो उनका नाम टीवी एक्टर नवाब शाह के साथ जुड़ चुका है. बता दें कि नवाब शाह ‘डॉन 2’ में जब्बार की भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा वे शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में भी नवाब शाह ने अभिनय किया है. ऐसा कहा जाता हैं कि, कविता और नवाब शाह एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे और दोनों ही शादी करने वाले थे. लेकिन कविता के घरवालों को यह रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था. दरअसल नवाब शाह मुस्लिम धर्म से थे. जबकि कविता हिन्दू धर्म से थीं. बाद में दोनों की राहे जुदा हो गई थीं.

नवाब शाह से अलग होने के बाद कविता ने रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी कर ली थी. एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ से अपनी पहचान चंद्रमुखी चौटाला के रूप में बनाई है.

इस किरदार ने लोगो के दिलों में एक खास बना ली है. कविता कौशिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बोल्ड और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

What a beautiful place @foresthillstala ❤️ @bhavi_ya

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

लोग उनके बोल्ड फोटोज देखकर उनको काफी ट्रोल भी करते हैं. लेकिन इन सब बातों का कभी उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

वहीं हम बात करें कविता की वर्क फ्रेंट की तो कविता भी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles