भारत के सेट पर साइकिलिंग करते दिखे सलमान, फ्री टाइम में अक्सर करते हैं यह काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को जानने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक रहते हैं. बीते दिनों ही फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दर्शक फिल्म और उसके ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ऐसे में हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो और किसी ने नहीं बल्कि फिल्म के प्रोडूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के सेट पर साइकिल का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में फिल्म का सेट भी साफ़ नजर आ रहा है जो पूरी तरह से पीले फूलों से सजा हुआ है.

इस वीडियो में सलमान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वहीं इससे पहले अतुल ने सलमान की एक फोटो भी पोस्ट की थी. जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे थे. इसी तरह पहले भी सेट से स्टार्स की कईं वीडियोज और फ़ोटोज़ शेयर की जा चुकी हैं. खुद सलमान ने भी फिल्म के सेट अपनी कई फ़ोटोज़ पोस्ट की हैं. बता दें फिल्म के टीजर में सलमान के बहुत सारे लुक देखने को मिले थे.

View this post on Instagram

#Bharat #Day90 @beingsalmankhan @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

मूवी में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी. खबरों की मानें तो मेकर्स इस फ‍िल्‍म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करना चाहते हैं. रिपोर्ट की मानें तो यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी.

View this post on Instagram

#BharatKaTeaser http://bit.ly/Bharat-Teaser

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

अगर ऐसा हुआ तो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह पहली फ‍िल्‍म होगी. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. मुंबई की फिल्म सिटी में मूवी का आखिरी शेड्यूल शूट हो रहा है.

Published by Yash Sharma on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles