रणवीर-आलिया की गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले दिन कमाए 18.70 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

वैलेंटाइन यानी कल रिलीज़ हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की नई फिल्म गली बॉय को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्र‍िया मिली. ज्यादातर रिव्यूअर्स ने कहानी को साधारण बताया. हालांकि आलिया और रणवीर की अदाकारी को सराहा गया. फिल्म को वैलेंटाइन्स डे का फायदा मिलने की उम्मीद जताई गई थी. इस लिहाज से एक्सपर्ट का मानना था कि फिल्म 12-15 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग कर सकती है.

वैलेंटाइन डे के कारण फिल्म का ऑक्यूपेंसी रेट लगभग 40-42 प्रतिशत मुनाफा बताया जा रहा है. वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म 17 – 20 करोड़ तक की ओपनिंग करने में कामयाब होने के कयास लगाए जा रहे थे. बता दें कि इस फिल्म को दुनिया भर में 4101 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 751 स्क्रीन्स हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन को बताया. तरण के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ 70 लाख रुपए की कमाई की है. जबकि यह कमाई 3350 स्क्रीन्स को मिलाकर बताई गई है. उनके मुताबिक नॉन हॉलिडे पर फिल्म का यह अधिकतम कलेक्शन हो सकता है.

फिल्म गुरुवार को रिलीज़ हुई है इसलिए फिल्म को चार दिन का वीकेंड मिलेगा. जिससे कमाई की सम्भावना ज्यादा बताई जा रही है. फिल्म गली बॉय रैपर डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस और नैज़ी उर्फ़ नावेद शेख की लाइफ़ की कहानी पर है. धारावी के रैपर के संघर्ष और उसके सपनों को दिखाती इस कहानी में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर और आलिया भट्ट मेडिकल स्टूडेंट हैं. फिल्म में कल्कि और विजय राज का भी अहम् रोल है और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी बड़ा रोल निभाया है.

ताजा रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘गली बॉय’ को मुंबई, पुणें में शानदार रिस्पांस मिला है. जिस कारण फिल्म इतना बेहतरीन ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराने में सफल रह पाई है. रिपोर्ट में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि ‘गली बॉय’ ने मुंबई और पुणे में जिस तरह का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराया है. वैसा रणवीर सिंह की ‘पद्मावत’ और ‘सिम्बा’ भी दर्ज नहीं करा पाई थीं.

इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इससे पहले उन्होंने जिंदगी मिलेगी न दोबारा और दिल धड़कने दो का डायरेक्शन किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था.

Published by Yash Sharma on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles