राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है आकाश-श्लोका का शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तैयारी दोनों के परिवार वालों ने शुरू कर दी हैं. इतना ही नहीं मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश और श्लोका की शादी शादी का कार्ड चढ़ाने के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने मेहमानों को न्योता दे रहे हैं.

courtesy

आकाश और श्लोका की शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. बॉलीवुड न्यूज पोर्टल पिंक विला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आकाश और श्लोका की शादी के कार्ड का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है. जैसे ही यह कार्ड खुलता है वैसे ही इसमें एक भजन की धुन बजती है. इसके बाद कृष्ण और राधा (Radha Krishna) का एक शानदार फ्रेम दिखाई देता है. कुल मिलाकर कार्ड के हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की फोटो के शादी की डिटेल मिलेगी. कार्ड में जो डिटेल लिखी गई है. वह डिटेल भी खास हैंडराइटिंग फॉन्ट में लिखी गई है.

बता दें कि, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की पिछले साल ही शादी संपन्न हुई है. जिसकी धूम कई दिनों तक हमें देखने को मिली है. मालूम हो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ पिछले महीने 12 दिसंबर को हुई थी. इस शाही शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेश की भी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

ईशा की शादी का कार्ड मुकेश अंबानी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर में जाकर चढ़ाया था. साथ ही 51 लाख रुपए का डोनेशन भी दिया था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, आकाश और श्लोका की सगाई मार्च में ही हो चुकी है. प्राइवेट तरीके से सगाई के बाद एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया गया था. श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की मां का नाम मोना मेहता है. जो ब्लू डायमंड्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles