सारा अली खान ने छोड़ा अपनी मॉम अमृता सिंह का घर, नए अपार्टमेंट में जाकर खुश हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

केदारनाथ और सिम्बा जैसी दो सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान के चर्चे मीडिया में काफी हो रहे हैं. सारा अली खान की एक्टिंग को दोनों ही फिल्मों में खूब सराहा गया है. वैसे भी सारा अली खान अपनी क्यूट स्माईल और अंदाज की वजह से भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं.

खबरों की मानें तो सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है और अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. सारा अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके बाद सारा अली खान ने खुद ही ऐलान कर दिया कि उन्होंने नए घर में नई शुरुआत कर ली है.

View this post on Instagram

Here’s to new beginnings! 💘💝💞💖💗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह बहुत सारे पैक्ड सामान के साथ नजर आ रही हैं और काफी खुश भी दिखीं. तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि, ‘नई शुरुआत’. तस्वीर को अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले सारा की एक और फोटो वायरल हुई थी. जिसमें वह गाड़ी में सामान रखती हुई नजर आई थीं. इसके बाद तमाम कयास लगने शुरू हो गए थे. अब सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई शुरुआत की घोषणा भी की है.

वायरल फ़ोटोज़ को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है. और अब एक नए अपार्टमेंट में अकेली शिफ्ट हो गई हैं. सारा ने अभी हाल ही में अपना फिल्मी करियर शुरु किया है. सबसे पहले उन्होंने केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया और फिर सिम्बा में रणबीर सिंह के साथ नजर आई थीं. सारा को अभी से बड़े पर्दे पर बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं दूसरी ओर खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सारा अली खान की अगली फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक हो सकती है. इसमें सारा अली खान एक्ट्रेस करिश्मा वाले किरदार में नजर आ सकती हैं. फिल्म में वरुण धवन उनके हीरो हो सकते हैं क्योंकि डेविड धवन ही इसे डायरेक्ट करेंगे.

Published by Yash Sharma on 15 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles