अपने ही शहर में टूर गाइड बने कार्तिक, कृति और अपारशक्ति खुराना को कराई ग्वालियर की सैर

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन को आज कौन नहीं जानता है. कार्तिक ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अच्छा नाम बना लिया है. कार्तिक का जन्म मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर में हुआ था.

कार्तिक ने अपना बचपन ग्वालियर की गलियों में ही बिताया है. कार्तिक आर्यन की जिंदगी में ग्वालियर शहर बेहद खास मायने रखता है. चौकाने वाली बात तो यह है कि हाल ही कार्तिक अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी’ की शूटिंग के लिए अपने शहर ग्वालियर पहुंचे. कार्तिक के साथ उनके को-स्टार्स अपारशक्ति खुराना और कृति सैनन भी यहां पहुंचे. तीनों ने मिलकर ग्वालियर में शूटिंग की है.

courtesy

इस शहर से होने के नाते कार्तिक ने दोनों को-स्टार्स के लिए गाइड का काम किया . दरअसल कार्तिक अपने इन को-स्टार्स को ग्वालियर की मशहूर जगह जैसे कि ग्वालियर किला और गूजरी महल आदि का भ्रमण करवाया. इसके अलावा कार्तिक ने अपने को-स्टार्स कृति सैनन और अपारशक्ति खुराना को अपने घर पर भी इन्वाइट किया. कार्तिक और उनके परिवार वालों ने कृति और अपारशक्ति का बड़े ही शानदार तरीके से स्वागत किया .

बता दें कि, फिल्म ‘लुका छुपी’ 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ‘फिल्म की कहानी मथुरा शहर के एक लोकल रिपोर्टर गुड्डू पर आधारित है. फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन में बन रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. यह फिल्म काफी हिट हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने रजत नाम के लड़के का किरदार निभाया था. फिल्म में इन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना संवाद बोला था. जो हिन्दी फिल्म में सबसे लंबा संवाद माना जाता है. इस फिल्म के बाद ‘प्यार का पंचनामा’ के पार्ट-2 में भी कार्तिक आर्यन नजर आए थे. यह फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles