उरी की सफलता से काफी खुश हैं विक्की कौशल, बताया इस रोल के लिए की थी बहुत मेहनत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले साल उन्होंने फिल्म राजी और संजू में शानदार परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया था. वहीं नए साल की शुरुआत में फिल्म उरी के माध्यम से उन्होंने फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. उनकी इस फिल्म को काफी सफलता भी मिली है और यह साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म भी साबित हुई है.

विक्की कौशल ने हाल ही में फिल्म फेयर को इंटरव्यू दिया है जिसमें उनके फैन का एक सवाल उनसे किया गया है. इंटरव्यू के दौरान उनके एक-एक फैन के सवाल को जब विक्की कौशल से पूछा गया तो विक्की को समझ नहीं आया कि वह इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें. विक्की के एक फैन ने उनसे सलमान खान नहीं बनने की गुजारिश की है. फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विक्की को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था.

फैंस ने उनसे कहा कि वह कामयाब होने के बाद सलमान खान ना बन जाएं. ये सुनने के बाद उनको कुछ समझ नहीं आया वह इसका क्या जवाब दें. विक्की पहले मुस्कराए फिर कहने लगे हां फिर इसके बार वह फिर और हंसने लगे. इस इंटरव्यू में विक्की ने कई खुलासे किए. विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है.

View this post on Instagram

🦓

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म ‘मसान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विकी ने ‘राजी’, ‘संजू’ और ‘मनमर्जियां’ से कामयाबी हासिल की. इससे पहले विकी ‘रमन राघव 2.0’, ‘लव पर स्क्वेयर फुट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत फिल्म समीक्षकों की तारीफ हासिल कर चुके थे. उनके आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह करण जौहर की फिल्म तख़्त में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

⚠️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म तख़्त जो कि एक पीरियाडिक ड्रामा फिल्म होगी. इसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, अलिया भट्ट, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर भी साथ नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles