ऋतिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं जोया, अच्छी स्टोरी पर बनाएंगी ZNMD का दूसरा पार्ट

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे है. फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों में इसका क्रेज और भी बढ़ गया है. फिल्म पहले दिन से ही अच्छी कमाई करने लगी है. इसके साथ ही फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर भी अपनी आगे फिल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित है. उन्होंने भी इस फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. कुछ समय पहले ही प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिर से काम करने की इच्छा भी जताई है.

उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा के सीक्वल को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि यह सच है कि जो प्यार और सम्मान मुझे उस फिल्म से मिला है मैं भूल नहीं सकती हूं. मैं दिल से चाहती हूं कि एक बार फिर से उन सभी एक्टर के साथ काम करूं. लेकिन वह आगे यह भी कहती हैं कि वह उसी स्टार कास्ट के साथ उस फिल्म को सीक्वल के रूप में नहीं, बल्कि खुद में एक अलग कहानी के साथ कंप्लीट फिल्म के रूप में बनाना चाहती हैं.

ज़ोया ने आगे कहा कि मुझे रितिक रोशन के साथ दोबारा काम करना है. मैं उन्हें बहुत मिस करती हूं. फरहान के साथ मैंने उस फिल्म के बाद काम नहीं किया है जबकि मैं करना चाहती हूं. कैटरीना और अभय सभी के साथ भी मुझे काम करने की इच्छा है. जोया कहती हैं कि सोशल मीडिया पर वह जब भी कोई पोस्ट डालती हैं उनके पोस्ट पर केवल फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बारे में ही पूछा जाता है. तो वह इस बात को समझ रही हैं कि दर्शक किस कदर यह फिल्म देखना चाहते हैं.

ज़ोया आगे कहती हैं कि मैं फिल्म का दूसरा पार्ट सिर्फ इसलिए नहीं बना सकती हूं कि मुझे इसे कैप्टेलाइज करना है. मुझे फिल्म के दूसरे भाग की कहानी अच्छी चाहिए. स्टोरी ऐसी हो कि आप पहला भाग भी ना देखे हों तो भी आपको दूसरा भाग आसानी से समझ आए. जोया की फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, काल्कि और विजय राज नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का प्रीमियर हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आयोजित किया गया था, जहां फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles