जया बच्चन के साथ एक डिनर और हमेशा के लिए अमिताभ बच्चन से दूर हो गईं रेखा

Get Daily Updates In Email

हाल ही में दुनिया भर में ‘वैलेंटाइन वीक’ को काफी अच्छे से कभी ने सेलिब्रेट किया है. दुनियाभर में इस वीक को खास तौर पर बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है. खास तौर पर यह वीक यंग कपल्स द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है. वैलेंटाइन वीक चाहे बीत चुका है लेकिन इसका नशा अब भी लोगों में बाकि है. ऐसे में हम भी आपको एक से बढ़कर एक शानदार बॉलीवुड स्टार्स की लव स्टोरी बता रहे हैं. अभी तक हम कई स्टार्स की लव स्टोरी बता चुके हैं. लेकिन इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा के बीच कब से हमेशा के लिए दूरियां आ गई थीं. और आज तक भी दोनों की बीच ये दूरियां क्यों कायम है?

एक ओर जहां रेखा मांग में सिंदूर भरकर अपना रिश्ता दुनिया के सामने लाने में लगी थीं. वहीं दूसरी तरफ जया शांति से अपने परिवार को बिखरने से बचाने के प्रयास में जुटी हुई थीं. दोनों ही एक्ट्रेस अमिताभ को छोड़ना नहीं चाहती थीं. ऐसे में एक बार फिर जया ने रेखा को घर बुलाकर बात करना सही समझा. जया ने रेखा को फ़ोन कर घर पर डिनर के लिए बुलाया. उस दिन अमिताभ किसी फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर गए हुए थे.

जया ने जैसा ही रेखा को फ़ोन कर बुलाया वैसे ही रेखा को लगा कि शायद जया अपने घर बुलाकर मुझे बेइज्जत करेंगी. लेकिन रेखा फिर भी जया के घर डिनर पर चली गईं. जया ने रेखा का घर पर पहुंचते ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया. उनके साथ बहुत सारी बातें की लेकिन जया ने अपनी बातों में एक भी बार अमिताभ का जिक्र नहीं किया. इतना ही नहीं जया ने रेखा को अपने घर का इंटीरियर और गार्डन एरिया भी घूमाया.

अंत में जब डिनर कर जब रेखा घर जाने लगीं तब जया ने रेखा से सिर्फ एक ही बात की जिसे सुनकर रेखा के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. दरअसल जया ने रेखा से जाते वक्त कहा था कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’. अगले दिन दोनों के डिनर की खबर मीडिया में भी आई थी लेकिन रेखा या जया ने इस बारे में कोई बात नहीं की.

इस डिनर की सारी बातें अमिताभ को बाद में पता चल गई थीं. साथ ही उन्हें यह पता चल गया था कि जया उनके और रेखा के बारे में जान गई हैं लेकिन परिवार की खातिर वो कुछ नहीं बोल रही हैं. इसके बाद अमिताभ ने रेखा से दूरी बनाने का फैसला लिया था. कई लोगों को ऐसा मानना है कि अगर रेखा उस दिन जया के डिनर पर न गई होतीं तो शायद आज रेखा बिग बी की जिंदगी में दूसरी औरत बनने में सफल हो जातीं.

Published by Lakhan Sen on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles