फिर से दमदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी रानी, मर्दानी-2 की शूटिंग जल्द होगी शुरू

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर से दमदार एक्शन करते नजर आएंगी. रानी मुखर्जी की एक्शन फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्ट्रेस ने सीबीआई इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया था. फिल्म कई सामाजिक मुद्दों पर बनाई गई थी. अपनी दमदार एक्टिंग से रानी मुखर्जी फिल्म में छा गई थीं.

अब फिल्म के पहले पार्ट के सफलता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट भी बनने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सीक्वल में वह पुलिस ऑफिसर के रोल में ही नजर आएंगी. और इतना ही नहीं 21 साल के खूंखार विलेन से उनका सामना होगा. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 18 मार्च से शुरू होने जा रही है. यह एक शॉर्ट शेड्यूल की शूटिंग है जिसकी लोकेशन मुंबई में रखी गई है. फिल्म में वह शिनावी शिवाजी राव के रोल में नजर आएंगी, और एक ऐसे शख्स का सामना करेंगी जिसके दिल में दया और रहम के लिए कोई जगह नहीं है. फिलहाल फिल्म की कहानी से जुड़ी हर बात को छिपाकर रखा गया है.

लेकिन सूत्रों के अनुसार फिल्म का विलेन लोगों को सरप्राइज कर सकता है. बताया जा रहा है कि फिल्म मर्दानी 2 में एक दमदार विलेन की एंट्री हो चुकी है. और जो भी एक्टर यह विलेन की भूमिका निभाएगा उसकी यह उनकी डेब्यू फिल्म होगी. जहां वह रानी मुखर्जी को टक्कर देते दिखेंगे. रानी के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा संग शादी कर ली थी.

शादी के बाद से कुछ समय के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. पिछले साल यानी 2018 में उनकी मूवी हिचकी रिलीज हुई थी. फिल्म भले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन विदेश में फिल्म ने जबरदस्त कारोबार किया था. और साथ ही फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया गया था. और इतना ही नहीं फिल्म में रानी के अभिनय की भी खूब प्रशंसा की गई थी.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles