बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं विरुष्का, अनुष्का के घर जाकर साथ क्रिकेट खेला करते थे विराट

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर साथ समय बिताते नजर आते हैं. दोनों सेलेब्रिटी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अक्सर दोनों मस्ती करते भी नजर आते हैं और अनुष्का मैच के दौरान विराट को सपॉर्ट करती दिखती हैं. दिसंबर में दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी. विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलते हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी में एक ऐसा राज छिपा है जो शायद ही फैंस को मालूम हो. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दादी उर्मिला जो कि उत्तराखंड में रहती हैं. उनका कहना है कि अनुष्का और विराट आज से नहीं बल्कि बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. इतना ही नहीं बल्कि अनुष्का का पूरा परिवार विराट को अच्छे से जानता है.

अनुष्का जब छोटी थी तब विराट के घर आने पर उसके साथ खूब क्रिकेट खेला करती थीं. अनुष्का की दीदी ने आगे कहा कि मुझे अनुष्का-विराट के रिश्ते से कोई एतराज नहीं है. मुझे तो विराट वैसे भी बचपन से बहुत पसंद रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि अनुष्का सबसे छोटी पोती है लिहाजा दादा-दादी की सबसे लाडली हैं.

विराट से रिश्ते के सवाल पर उर्मिला बोलीं कि अनुष्का के पिता सैन्य अधिकारी रहे हैं. उनके बंगलूरू में रहने के दौरान अनुष्का का भाई कर्णेश क्रिकेट खेलता था. उस वक्त विराट भी टीम में उसके साथ था. तब विराट कई बार कर्णेश के साथ घर आया करता था. उर्मिला के मुताबिक कई बार वह जब बच्चों से मिलने बंगलूरू जाती थीं तो विराट से उनकी मुलाकात होती थी.

बता दें विराट और अनुष्का ने 4 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद साल 2017 दिसंबर में इटली में शादी की थी. यह शादी काफी खास थी और दोनों ने शादी के बाद इंडिया में दो रिस्पेशन भी दिए थे. जिसमें से एक दिल्ली में हुआ था तो दूसरा मुंबई में जहां बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles