रात में अकेले सोने से डरते हैं टाइगर श्रॉफ, बचपन में जैकी श्रॉफ की एक मूवी देखकर सोते थे एक्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड हीरो टाइगर श्रॉफ अपने डांस और एक्शन के हूनर से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं. उनकी स्टाइल और हर एक एक्शन को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. इन दिनों टाइगर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में टाइगर को अपनी को-स्टार्स तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ कॉफ़ी विथ करण में देखा गया.

तीनो सितारें करण के इस पॉपुलर शो में पहुंचे जहां तीनो ने बहुत सारे राज खोले. शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि तीनो साथ-साथ एक-दूसरे के भी खुलासे करते नजर आए. चैट शो में अनन्या ने अपनी को-स्टार तारा के बारे में बताया कि वह अपनी सामान्य बातचीत में इंग्लिश ग्रामर का बहुत ध्यान रखती हैं. अनन्या ने यह भी बताया कि वह फिल्मों में आने से पहले अमेरिका पढ़ने जाना चाहती थीं. जबकि तारा फिल्मों में आने से पहले कई टीवी शोज और थिएटर कर चुकी हैं.

इस शो पर टाइगर श्रॉफ के बारे में भी दिलचस्प खुलासा हुआ. टाइगर ने अपने बारे में बताया कि जब से उन्होंने एक हॉरर फिल्म देखी है. तब से वह अकेले नहीं सो पाते हैं. टाइगर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, ‘जब मैं सफर कर रहा होता हूं तो मेरे साथ कोई ना कोई टीम का मेंबर रहता है. और जब मैं घर पर रहता हूं तो मैं अपनी मां के साथ सोता हूं.’

View this post on Instagram

#coffeewithkaran #tigershroof#happyb

A post shared by Ananya &Alaana😍 (@panday_sisters) on

वहीं टाइगर ने अपनी एक और आदत के बारे में बताया था कि वह हर रात को अपने पिता जैकी की एक फिल्म देखकर जरुर सोते थे. टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि उनकी दादी के पास जैकी श्रॉफ की सभी फिल्मों की वीडियो कैसेट होती थी. जिसके चलते वह सोने के पहले पिता जैकी श्रॉफ की फिल्में अवश्य देखते थे. इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने यह भी कहा कि उन्होंने उनके पिता जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म हीरो कई बार देखी है.

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की इस समय शूटिंग चल रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles