सुशांत, इमरान समेत कई बड़े स्टार्स अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से सरेआम खा चुके हैं थप्पड़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जहां अफेयर्स के किस्से काफी चर्चा में रहते हैं. वहीं दूसरी ओर सेलिब्रिटीज कपल्स के बीच आपसी मतभेद और मन-मुटाव के चर्चे सुनाई देते हैं. इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो अपने अफेयर्स और रिलेशनशिप में रहते हुए अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से थप्पड़ भी खा चुके हैं. आइए बताते है उन स्टार्स के बारे में  जिन्हें अपनी ही पत्नी या गर्लफ्रेंड से मार खानी पड़ी.

1. अक्षय कुमार

इस लिस्ट में सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम आता है. फिल्म ‘अंदाज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ के दौरान अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थे. इसके चलते उनकी पत्नी ट्विंकल उनसे काफी गुस्सा थीं. ऐसे में मुंबई में एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय के मुंह पर जोरदार चांटा जड़ दिया था और कहा भी था कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे.

2. इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी अपनी पत्नी से चांटा खा चुके हैं. इमरान हाशमी ने खुद बताया कि पत्नी परवीन ने उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारा है. यहां तक उन्हें फिल्म के हर इंटिमेट सीन के बाद अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कुछ ना गिफ्ट भी देना पड़ता है.

3. सुशांत सिंह राजपूत

टीवी एक्टर से बॉलीवुड एक्टर बने सुशांत सिंह राजपूत और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच यशराज स्टूडियो में भारी विवाद देखा गया था. इस बीच अंकिता को भयंकर गुस्सा आ गया था. जिसे लेकर अंकिता ने सुशांत को थप्पड़ मार दिया था.

4. करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी एक बार पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट से चांटा खा चुके हैं. यह बात तब की है जब दोनों टीवी शो दिल मिल गए के दौरान डेट कर रहे थे. विंगेट ने करण को निकोल और श्रद्धा के चलते थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद दोनों में कई महीनों तक बातचीत बंद रही थी.

5. आर्यन वैद

मॉडल से एक्टर बने आर्यन वैद को हालांकि बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में ही देखा गया है. बता दें कि वह यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो लव ब्रेकअप में अपनी पत्नी एलेक्जेंद्रा कॉपले से विवाद कर बैठे थे. और इस बीच उनकी पत्नी ने उन्हें शो में दो चांटे जड़ डाले और इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने घर आकर गुस्से में सारी चीजें बाहर फेंकना शुरू कर दिया.

Published by Yash Sharma on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles