हीरो बनने के लिए बेताब थे रणवीर, कम्पलीट ड्रेस के साथ गए थे मिस्टर इंडिया 2 का ऑडिशन देने

Get Daily Updates In Email

‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके रणवीर सिंह को आज कौन नहीं जानता है. हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है. वो फिल्म में जो भी किरदार करते हैं. उसमे अपना शत प्रतिशत देते हैं.

हम सब जानते हैं कि रणवीर सिंह को एक्टिंग का शौक बचपन से था. इस बात का जिक्र वे कई बार मीडिया के समाने भी कर चुके हैं. रणवीर ने बहुत ही कम समय में अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं. जिसे पढ़कर आप भी यही कहेंगे कि रणवीर सिंह का जन्म ही एक्टिंग के लिए हुआ था.

View this post on Instagram

🎆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अपने करियर के शुरुआती दिनों में रणवीर सिंह बॉलीवुड हीरो बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे. असल में कुछ सालों पहले इंडस्ट्री में ऐसी अफवाह फैल गई थी कि डायरेक्टर शेखर कपूर ‘मिस्टर इंडिया 2’ का निर्माण करने जा रहे हैं. और इस फिल्म के लिए हीरो चुने जाने के लिए ऑडीशन भी शुरू हो गए हैं.  जब यह बात रणवीर सिंह को पता चली तो उन्होंने देर न करते हुए ऑडीशन देना सही समझा और वे ‘मिस्टर इंडिया 2’ का ऑडीशन देने के लिए निकल पड़े. लेकिन जहां दूसरे लड़के समान्य ड्रेस में ऑडीशन देने आए थे. वहीं रणवीर सिंह ‘मिस्टर इंडिया’ के गेटअप में ऑडीशन देने पहुंच गए थे. आप इस किस्से से समझ सकते हैं कि रणवीर को बॉलीवुड हीरो बनने का कितना शौक था.

खास बात तो यह है कि आज रणवीर सिंह बॉलीवुड के टॉप हीरोज में गिने जाते हैं. उनके नाम से ही फ़िल्में हिट हो जाती हैं. इसके अलावा आज वे खुद अनिल कपूर के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों कई बार अपनी अच्छी बॉन्डिंग साझा कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Keep it 💯

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रेंट की तो उनकी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ कल सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्माण जोया अख्तर ने किया है. फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles