3 साल तक कोशिश करते रहे थे युवराज, तब जाकर मिला था हैजल के साथ सिर्फ कॉफी पीने का मौका

Get Daily Updates In Email

हाल ही में वैलेंटाइन वीक गुजरा है. इस दिन को लेकर यह हमेशा सुनने को मिलता है कि इजहार-ए-इश्क के लिए यह दिन बेहद खास होता है. वैलेंटाइन डे हाल ही में निकला है लेकिन हम आज आपको बताते हैं क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी वाइफ हैजल की लव स्टोरी के बारे में, जो अपने आप में बेहद खास है-

क्रिकेटर युवराज सिंह को हेजल कीच का प्यार पाना इतना आसान नहीं था. करीब-करीब तीन साल युवराज ने इसके लिए मेहनत की है. इसके बाद कहीं हेजल के साथ युवराज को कॉफी पीना का मौका मिल पाया था. सुनकर आपको भले ही यकीन न हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है.

युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, हैजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी. इसके बाद उनकी बातों सिलसिला शुरू हुआ था. हालांकि उसके तीन साल पहले से युवराज हैजल के साथ कॉफ़ी डेट पर जाने चाहते थे. लेकिन उनकी बात बन नहीं पा रही थी. ऐसा भी नहीं था कि हेजल युवराज के साथ डेट पर जाने से मना कर देती थीं. वो तो हर बार युवराज के साथ डेट पर जाने के लिए हां कहती थीं. लेकिन जिस दिन डेट पर जाना होता था. उस दिन हैजल युवराज का फोन नहीं उठाती थीं. इसके बाद युवराज ने हैजल को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड की थी. बाद में दोनों की बात शुरू हुई. फिर एक बार दोनों के कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हैजल और युवराज ने मुलकात की थी.

इस तरह से दोनों अक्सर बाद में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे थे. करीब तीन साल बाद युवराज ने हेजल को डेट करना शुरू कर ही दिया था. लेकिन लगातार मुलाकात के बाद भी हैजल को युवराज से प्यार नहीं हुआ था. इस बारे में एक इंटरव्यू में खुद हैजल ने कहा था कि, मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं. यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया. बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था. इस कपल ने बाद में 30 नवंबर 2016 को  दोनों के परिवार वालों की सहमति से शादी की थी.

Published by Lakhan Sen on 16 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles