गूगल पर ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’ सर्च करने पर दिख रहा पाकिस्तान का झंडा, लोग कर रहे शेयर

Get Daily Updates In Email

गूगल पर हम किसी भी चीज की जानकारी आसानी से निकाल सकते हैं. कुछ ही सेकंड्स में यह जानकारी हमारे सामने स्क्रीन पर आ जाती है. लेकिन क्या आपने कभी गूगल पर ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’ सर्च किया है? या आप खुद इस सवाल का जवाब जानते हैं.अगर नहीं तो आप इस सवाल को गूगल पर सर्च करेंगे तो इसका जवाब बहुत हैरान कर देने वाला होगा.

Courtesy

बता दें कि जब हम गूगल पर ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’ लिखकर सर्च करते हैं तो हमें जवाब में पाकिस्तान का झंडा दिखाई देता है. आप खुद भी इसे सर्च करके देख सकते हैं. गूगल पर हो रही इस गड़बड़ी के स्क्रीनशॉट्स लोग ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे कई सोशल मीडिया अकाउन्ट्स पर शेयर कर रहे हैं. यही नहीं इसे लेकर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं.

बताते चलें पाकिस्तान के झंडे की तस्वीरों के अलावा टॉयलेट पेपर सर्च करने पर भी यही झंडे वह रिजल्ट में दिखा रहा है. उस तरह की गड़बड़ी को लेकर जब गूगल से सवाल किए गए तो इसके अभी तक कंपनी ने इसे लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया.

बताते चलें पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं. जिससे पूरे देश के लोग सकते में हैं. जिस वजह से लोग पाकिस्तान के लेकर बहुत गुस्से में हैं. गौरतलब है कि सीआरपीएफ के जवानों के काफिले में एक आतंकी ने बारूद से भरा ट्रक टकरा दिया था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे.

वैसे जिस तरह से ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर’ में पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा है. उसी तरह से कुछ समय पहले भी ऐसे कई वाकये सामने आ चुके हैं जिनमें इस तरह की गड़बड़ देखी जा चुकी है.

Published by Chanchala Verma on 18 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles