दिशा का बैग उठाना पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ, हमेशा संडे को लेकर जाते हैं डेट पर

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्मों के साथ ही उनका चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों शो का 6 वां एपिसोड टेलीकास्ट हो रहा है ओर हर बार की तरह इस सीजन को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में इस बार ‘कॉफी विथ करण 6’ में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे साथ नजर आए थे.

शो में तीनों ने मिलकर खूब धमाल किया और खुद से जुड़ी कई बातें भी शेयर की. बातचीत के दौरान टाइगर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी बताई. शो में टाइगर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह हमेशा दिशा को संडे को भी क्यों डेट पर लेकर जाते हैं. तो इस पीछे की वजह बताते हुए टाइगर में कहा कि वह संडे को अपना चीट डे मनाते हैं और अपने मन मुताबिक खा सकते हैं. जिस वजह से वे संडे को ही दिशा को डेट पर लेकर जाते हैं.

आगे टाइगर श्रॉफ ने यह भी बताया कि वह अपने एब्स को मेंटेन करने की वजह से डाइट में रहते हैं वरना वह बहुत फूडी हैं. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें दिशा पाटनी का बैग कैरी करना भी अच्छा लगता है. आगे टाइगर ने कहा कि उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं. जिस वजह से वे दिशा पाटनी के साथ बहुत कंफर्टेबल हैं.

शो में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने कहा कि इन तीनों में से एक ऐसा है जो होटल के सबसे छोटे कमरे में रहता है. उसे बड़े कमरे में रहने से डर लगता है. जिसके जवाब में टाइगर श्रॉफ ने कहा कि ये मैं हूं. इस बात का लेकर टाइगर ने कहा कि, ‘मैंने जब से हॉरर फिल्में देखी हैं तब से मैं अकेला नहीं सो सकता हूं. अगर मैं घर में होता हूं तो मैं अपनी मां के साथ सोते हूं. अगर मैं कही बाहर ट्रैवल करता हूं तो मेरे टीम का कोई मेंबर मेरे साथ सोता है.’

बताते चलें टाइगर, अनन्या और तारा सुतारिया जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए अनन्या और तारा सुतारिया अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles