फिल्मों में अपनी सफल एंट्री के बाद अब विज्ञापन में भी काम करती नजर आएंगी सारा अली खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म से ही सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना दिया है. फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस इन दिनों काफी चर्चा में हैं. केदारनाथ के बाद फिल्म सिम्बा की अपार सफलता से एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है. इतना ही नहीं फिल्मों के साथ-साथ सारा के पास ऐड की भी भरमार है.

सारा को दर्शकों ने दोनों अवतारों में प्यार दिया और ऐसा माना गया कि सैफ की बेटी ने इंडस्ट्री में सफल डेब्यू किया है. हालांकि सारा अली खान इन फिल्मों के साथ-साथ कमर्शियल्स को अपनी इमेज के मुताबिक सोच-समझकर साइन कर रही हैं. ऐसे में उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. जिसे लेकर सारा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

जी हां सारा को एक एड के लिए ऑफर मिला है जिसके बारे में उन्होंने ही जानकारी दी है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सारा बता रही हैं कि वह बहुत जल्द ‘वीट’ नाम की एक हेयर रिमूवल क्रीम के एड में नजर आएंगी. सारा से पहले कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर इस ब्रांड के लिए काम कर चुकी हैं. बता दें कि कि सारा अली खान इस एड से श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर रही हैं. श्रद्धा कपूर अभी तक वीट के एड में नजर आती थीं लेकिन अब सारा अली खान उनकी जगह लेंगी.

वीट का उत्पादन करने वाली कंपनी रेकिट बेनकाइजर के दक्षिण एशिया के मुख्य विपणन अधिकारी पंकज दुहन हैं. उन्होंने इस मौके पर कहा कि नए ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर हम सारा अली खान का वीट परिवार में स्वागत करते हैं. वह नए जमाने की उन मजबूत महिलाओं की मिसाल हैं जो चुनौतियों से डरती नहीं हैं.

वहीं खबरों की मानें तो सारा फिल्म कुली नंबर 1 के सिक्वेल में नजर आ सकती हैं. फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने इसके लिए सारा को एप्रोच किया है. बताया जा रहा है इस फिल्म में वरुण धवन लीड एक्टर होंगे. वहीं इम्तिआज़ अली ने सारा को फिल्म लव आज कल के सीक्वल के लिए भी एप्रोच किया है. बता दें लव आज कल में सारा के पिता सैफ ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी.

Published by Yash Sharma on 18 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles