संजू से बेइन्तहा मोहब्बत करती हैं मान्यता दत्त, तस्वीरों में देखिए दोनों की शानदार बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. संजू और मान्यता के बीच बेहद प्यार है यह बात हम सभी जानते हैं. अभी 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर मान्यता ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार भी किया था.

दरअसल अपने Instagram अकाउंट से  वैलेंटाइन डे के मौके पर एक पोस्ट के जरिए मान्यता दत्त  ने अपने प्यार का इज़हार भी किया था. मान्यता ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था. ‘आपको जीवन में वही मिलता है, जो मांगने का साहस आप कर पाते हैं.’ यह लिखकर उन्होंने सबको शुभकामनाएं दीं और शुक्रिया अदा किया था.

अभी कुछ दिन पहले ही संजय और मान्यता ने अपनी शादी के 11 वर्ष पूरे किए थें. इस मौके पर मानयता ने एक फोटो Instagram से शेयर भी की थी. इस फोटो वे अपने पति संजय दत्त के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो में दोनों की बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही थी.

38 वर्षीय मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी. बता दें कि, संजय दत्त की मान्यता तीसरी वाइफ हैं. इस दंपति के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम शाहरान और बिटिया का नाम इकरा है. मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते वो आए दिन अपने कई अमेजिंग फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इनकी सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मान्यता अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मान्यता अपने बच्चों के साथ अक्सर वेकेशन पर भी जाती हैं.

वहीं हम बात करें संजय दत्त के वर्क फ्रेंट की तो उन्होंने  तीन फिल्मों ‘कलंक’, ‘तुलसी दास’ और ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग पूरी की है. और अब खबर है कि वह एक के बाद एक अपनी अगली तीन फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘शमशेरा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी तक चलेगी. लेकिन संजय ने अपने सीन्स की शूटिंग 2 हफ्ते पहले ही पूरी कर ली है.

इसके बाद उन्होंने 10 दिसंबर से ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो कि मार्च तक चलेगी. इसके बाद संजय डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में जुट जाएंगे.

Published by Lakhan Sen on 18 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles