फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी करिश्मा कपूर, वेब सीरीज में काम करने को हैं तैयार

Get Daily Updates In Email

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक बार फिर से दर्शकों के सामने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने आ रही हैं. तकरीबन 7 साल पहले विक्रम भट्ट की फिल्म ‘डैंजरस इश्क’ से करिश्मा कपूर ने बड़े पर्दे पर वापसी की थी. हालांकि उनकी यह कोशिश नाकाम रही और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बॅाम्बे वेल्वेट’ और ‘जीरो’ में गेस्ट एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाई दी थी.

अब वह एक बार फिर इसी तरह अपने कदम बढ़ा रही हैं. इस बार वह फिल्म या टीवी में नहीं बल्कि वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. करिश्मा बहुत जल्द एकता कपूर की ओटीटी ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़ने जा रही हैं. मीडिया की जानकारी के मुताबिक करिश्मा एक बोल्ड वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगी.

View this post on Instagram

#aboutyesterday#workingsunday#danceshow#comingsoon#

A post shared by kk (@therealkarishmakapoor) on

खबरों की मानें तो एकता कपूर का ओटीटी ऑल्ट बालाजी जल्द ही एक वेब सीरीज शुरू करने जा रहा है. बालाजी टेलीफिल्म्स के सूत्रों के मुताबिक यह वेब सीरीज मशहूर अमेरिकन टीवी सीरीज प्रिटी लिटिल लायर्स की कहानी से मिलती जुलती होगी. जहां इस सीरीज में पांच किशोरियों की कहानी है. एकता कपूर की वेब सीरीज में पांच ग्लैमरस मांओं की कहानी दिखाई जाएगी.

View this post on Instagram

#iphone8#

A post shared by kk (@therealkarishmakapoor) on

हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में जब करिश्मा कपूर से यह पूछा गया कि क्या वह आगे आने वाले दिनों में फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी. इस सवाल के जवाब में करिश्मा कपूर ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि आगे वह कभी फिल्मों में काम करेंगी. लेकिन वह खुद को व्यस्त रखने के लिए इन दिनों ढेरों विज्ञापन करती हैं.

View this post on Instagram

#betterhomesandgardensindia#

A post shared by kk (@therealkarishmakapoor) on

भले ही आज वह फिल्‍मों में कम नजर आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करिश्मा आज भी फिटनेस और ग्लैमरस के मामले में बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. करिश्मा का तलाक होने के बाद बीते दिनों ही ऐसी खबरें आ रही थी कि वह अपने दोस्त संदीप तोशनीवाल के साथ शादी कर सकती हैं. लेकिन करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने इन सभी खबरों को नकार दिया था.

Published by Yash Sharma on 19 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles