फैन्स पर छाया कैप्टन कूल का न्यू स्टाइलिश हेयर कट, हर बार नए हेयर स्टाइल से देते हैं सरप्राइज

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कूल अंदाज़ के लिए दुनिया बार में विख्यात हैं. उनकी प्रतिभा और लुक के चलते देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में उनके कई चहेते हैं. खिलाड़ियों को अक्सर अपने लुक के साथ बदलाव करना पसंद होता है. इनमें कई क्रिकेटर्स भी शामिल हैं. भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी अक्सर अपने बालों के साथ कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं.

धोनी ने शुरुआत में जब क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था तो उनके काफी लंबे बाल थे. यह बाल उनके फैंस को काफी पसंद थे. हालांकि बाद में धोनी के हेयर कट में कई बदलाव देखने को मिले. हाल ही में ऑस्टेलियाई टीम के भारत दौरे पर आने से पहले उन्होंने फिर अपने हेयरकट में बदलाव किया है.

धोनी को यह नया हेयरकट सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और बिग सीजन 6 की पार्टिसिपेंट रह चुकीं सपना मोती भवनानी ने दिया है. केवल आईपीएल सीजन और विज्ञापनों की शूटिंग के दौरान ही धोनी के स्टाइल में फर्क आता है. एक समय अपने लंबे बालों के लिए जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले कुछ सालों में बहुत से हेयर कट्स को अपनाया है. एक बार फिर वह अपने हेयर स्टाइल के साथ कुछ नए प्रयोग कर रहे हैं.

अब भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए धोनी नए लुक में नजर आ रहे हैं. सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और टि्वटर पर धोनी के नए हेयर स्टाइल के साथ फोटो शेयर की है. इसमें धोनी का लुक क्लासी लग रहा है. मिडियम लेंथ के उनके बाल साइड से छोटे-छोटे कटे हैं. धोनी के नए हेयरकट में उनके बाल साइड से शॉर्ट ट्रिम हैं. साथ ही सामने की तरफ थोड़े स्पाइक्स हैं. सोशल मीडिया पर उनका नया लुक छा गया है.

धोनी ने कुछ वक्त पहले भी अपने हेयरकट में बदलाव किया था और रेट्रो लुक ट्राई किया था. धोनी के इस लुक को ‘वि हॉक’ लुक कहा जाता है. सोशल मीडिया पर धोनी के इस लुक की तस्वीर काफी वायरल हुई थी. धोनी के फैंस इसे काफी पसंद भी किया था. बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम में 24 फरवरी से भारत में दो टी-20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

Published by Yash Sharma on 19 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles