24 साल बाद फिर से पर्दे पर लौटेगी जितेन्द्र-जया की जोड़ी, कर चुके हैं 18 हिट फिल्मों में साथ काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस जितेंद्र और जयाप्रदा 24 साल बाद फिर से एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. दोनों के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. क्योंकि हर एक फैंस के मन में लम्बे अरसे से दोनों को साथ देखने की इच्छा थी. 24 साल बाद जाकर उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है. जितेंद्र और जयाप्रदा ने 24 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. जिसमें से 18 से ज्यादा फ़िल्में हिट रही हैं. इस बार यह जोड़ी टीवी शो में साथ दिखाई देगी.

खबरों की मानें तो यह जोड़ी छोटे पर्दे के एक चर्चित शो सुपर डांसर में साथ-साथ नजर आई है. जबकि बड़े पर्दे पर इससे पहले यह जोड़ी एक साथ 1995 में नज़र आई थी. इस दौरान दोनों के बीच ज़बरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. जितेन्द्र और जयाप्रदा की जोड़ी आखिरी बार एक साथ साल 1995 में फ़िल्म ‘पापी देवता’ में नज़र आई थी.

View this post on Instagram

#Jeetendra #SunnyDeol #JayaParda #Majboor

A post shared by Dilawar Lakhara (@memories_of_bollywood) on

जबकि दोनों को पहली बार साथ में साल 1979 में फ़िल्म ‘लोक-परलोक’ में देखा गया था. ‘लोक-परलोक’ के बाद तो यह जोड़ी दो दर्ज़न से ज़्यादा फ़िल्मों में नज़र आई थी. ‘टक्कर’, ‘मवाली’, ‘तोहफा’, ‘संयोग’, ‘हैसियत’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘सौतन की बेटी’ जैसी फ़िल्में इस जोड़ी की कुछ यादगार फ़िल्मों में से हैं. टीवी शो सुपर डांसर के सेट पर जयाप्रदा और जितेंद्र की बॉन्डिंग देखते ही बनी थी. दोनों एक-दूसरे के साथ इस दौरान बेहद खुश नज़र आए.

रिपोर्ट के मुताबिक सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के के इस शो में केवल 1980 और 1990 के दशक के हिट सॉन्ग पर परफॉर्म किया जाएगा. जयाप्रदा ने शो में काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है. एक इंटरव्यू में जया ने कहा कि, ‘मैं सुपर डांसर के प्रतिभाशाली बच्चों को देखकर बहुत उत्साहित हूं. इन बच्चों के माध्यम से नृत्य को इतनी खूबसूरती से देखना अद्भुत है.’ वहीं दूसरी ओर जितेन्द्र भी इस शो का हिस्सा बनने पर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा पोता लक्ष्य भी इन सुपर डांसर कंटेस्टेंट की तरह ऊर्जावान और उत्साही है.’

60 वर्षीय जयाप्रदा फिल्मों को अलविदा कहने के बाद अब वह राजनीति में भी बेहद सक्रिय हो गई हैं. जया समाजवादी पार्टी से रामपुर, उत्तरप्रदेश में 10 साल सांसद भी रहीं. वहीं जितेन्द्र फिल्मों से दूर ही हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles