BSNL ने दिया अपने कस्टमर्स को तोहफा, 98 रुपए के रिचार्ज में मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा

Get Daily Updates In Email

आज के समय में मोबाइल के साथ ही इन्टरनेट भी बहुत जरुरी चीज बन चुका है. इससे कोई भी खबर हम कुछ ही पलों पर एक-दूसरे के साथ साझा कर सकते हैं. सभी कंपनियां अब वाजिब दामों पर इंटरनेट सेवाएं प्रदान कर रही हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लांस में कुछ बदलाव किए हैं. यही नहीं कंपनी ने कुछ नए रिचार्ज प्लान भी अपने कस्टमर के लिए लाए हैं.

Courtesy

बताते चलें कंपनी ने अपने 98 रुपए के रिचार्ज प्लान में पहले से ज्यादा डेटा देने की घोषणा की है. गौरतलब है कि कंपनी ने यह बदलाव रिलायंस जियो, भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया जैसे मोबाइल कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए किया है. रिपोर्ट्स की माने तो बीएसएनएल के 98 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान का संशोधन कर इसमें 2 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा देने का फैसला किया है. इस प्लान में इससे पहले 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता था. यही नहीं इससे पहले इस प्लान की वैधता 26 दिन से घटाकर 24 दिन कर दी गई है. नए और पुराने प्लान्स की तुलना करें तो पहले टोटल 39 जीबी हाई-स्पीड डेटा कस्टमर्स को दिया जाता था जो कि अब 48 जीबी हो गया है.

Courtesy

आपको बता दें 98 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज करवाने वाले बीएसएनएल कस्टमर्स को इस रिचार्ज के साथ फ्री Eros Now सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. यह रिचार्ज करवाने वाले कस्टमर Eros Now App डाउनलोड कर अपने बीएसएनएल नंबर की मदद से लॉगिन कर सकते हैं और रिचार्ज की वैधता तक इसका उपयोग कर सकते हैं.

साथ ही बता दें कि अगर कोई भी कस्टमर अपने हाई-स्पीड डेटा का पूरा यूज कर लेता है तो इसके बाद भी उन्हें 80 Kbps स्पीड डेटा दिया जाएगा. वहीं बात करें बीएसएनएल के 319 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की तो इसे भी पिछले साल 99 रुपए के प्रीपेड प्लान के साथ ही लॉन्च किया गया था और इसमें भी संशोधन किया गया है. पहले इसकी वैलिडिटी 90 दिनों थी और अब इसे भी घटाकर 84 दिन कर दिया गया है. 99 रुपए के प्लान की वैधता को भी घटाकर 26 दिन से 24 दिन कर दिया गया है.

Published by Chanchala Verma on 19 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles