आकाश के प्री-वेडिंग प्रोग्राम में फाल्गुनी पाठक ने जमाया गुजराती रंग, 10 मार्च को होगी शादी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से शादी की शहनाई गूंज उठी है. इस बार उनके घर उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी का समारोह शुरू हो चुका है. मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के कार्ड बांटे थे. जो कि राधा-कृष्ण थीम पर आधारित थे.

आकाश अंबानी की शादी का मुख्य आयोजन 9 मार्च को होगा. जिसके कार्यक्रम शुरू भी हो चुके हैं. बता दें कि आकाश अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे. आकाश की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. हाल ही में अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक शानदार पार्टी रखी गई.

इस पार्टी में मशहूर गुजराती फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी. इस दौरान पूरा अंबानी परिवार डांडिया करता नजर आया. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इस पार्टी में अंबानी परिवार के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे. बता दें कि मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं टीना अंबानी भी सीग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आईं.

View this post on Instagram

#akashambani #shlokamehta

A post shared by HD pictures (@hd_pro_images) on

गुजराती गानों पर फाल्गुनी पाठक ने समां बांध दिया. बता दें कि शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो आकाश की बारात 9 मार्च को दोपहर 3.30 बजे निकलेगी. वहीं उसके बाद जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से विवाह की रस्में होगी. 10 मार्च को शादी का जश्न होगा. 11 मार्च को भी अंबानी और मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे. इस शादी में भी देश-विदेश से हस्तियां पहुंचेंगी.

सूत्रों के अनुसार 23 से 25 फरवरी के बीच आकाश बैचलर पार्टी भी देंगे. यह पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मैरिएट्स में होगी. पार्टी में करण जौहर और रणबीर कपूर जैसे बड़े सितारों को न्योता दिया गया है. वहीं उससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे की शादी का कार्ड लेकर सिद्दिविनायक के मंदिर गए थे. वहां जाकर उन्होंने भगवान के दर्शन कर शादी का न्योता दिया था. जिसकी काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Published by Yash Sharma on 20 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles