करिश्मा कपूर की वजह से आज तक अक्षय खन्ना ने नहीं की शादी, 43 की उम्र में हैं कुंवारे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले 43 साल के अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. अक्षय खन्ना 2008 में आई फिल्म ‘रेस’ में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए उन्हें काफी पसंद किया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी उम्र होने के बाद भी अक्षय ने अभी तक शादी नहीं की है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर अक्षय खन्ना ने शादी क्यों नहीं की है?

दरअसल अक्षय खन्ना एक एक्ट्रेस को मन ही मन बेहद पसंद करते हैं. लेकिन कभी उस एक्ट्रेस से कह नहीं सके. और बाद में उस एक्ट्रेस की शादी हो गई. आपको बता दें जिस एक्ट्रेस से अक्षय बेहद प्यार करते हैं. उस एक्ट्रेस का नाम करिश्मा कपूर है. सुनकर भले ही आपको यकीन न हो रहा हो लेकिन यह बात बिलकुल सच है.

शर्मीले स्वभाव के चलते आज तक अक्षय खन्ना ने करिश्मा कपूर को अपने प्यार का इजहार नहीं किया है. लेकिन मन ही मन वे आज भी करिश्मा कपूर को पसंद करते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि, अक्षय खन्ना ने अपने पिता  विनोद खन्ना को इस बारे में बताया था. उसके बाद उनके पिता ने करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर के पास शादी का प्रस्ताव भेजा था.

मगर करिश्मा कपूर की मां ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. बाद में करिश्मा कपूर की शादी बिज़नेसमैन संजय कपूर के साथ हो गई थी. लेकिन अफ़सोस की बात हैं कि कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था.

View this post on Instagram

#akshayekhanna Flashback #cool

A post shared by Akshaye Khanna (@akshaye_khanna) on

अब करिश्मा कपूर अकेले ही जिन्दगी बिता रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विनोद खन्ना के छोटे बेटे हैं. अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1997 की फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से की थी. अपने फ़िल्मी करियर में अक्षय खन्ना ‘बॉर्डर’, ‘दिल चाहता है’, ‘हलचल’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

आखिरी बार अक्षय खन्ना फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए थे. यह फिल्म इंडिया के पूर्व प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह की बायोग्राफी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल कर सकी थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles