जब भी दुखी होती हैं सलमान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने पर डांस करती हैं कैटरीना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को पिछला साल कोई खास नहीं रहा है. एक साल में तीनों खानों के साथ फ़िल्में करने वाली कैटरीना की पिछले साल कोई भी फिल्म सुपरहिट नहीं हो सकी. अब एक बार फिर कैटरीना इस साल सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचने के लिए तैयार हैं.

खैर इन दिनों कटरीना कैफ सलमान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, वह एक ऐसी चीज को पाना चाहती हैं जो करीना कपूर के पास है. साथ ही इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया कि जब वे दुखी  होती हैं तो क्या करती हैं.

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दरअसल इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि, उन्हें करीना कपूर की आखें बेहद पसंद है. इतना ही नहीं कैटरीना ने कहा कि वे अपनी आंखों का रंग बदलकर करीना की तरह ग्रीन या ब्लू करना चाहती हैं. साथ ही  वे अपना मेटाबॉलिजम चेंज करना चाहती हैं ताकि उन्हें जिम न जाना पड़े.

इसके आलावा कैटरीना ने बताया कि, जब वे दुखी होती हैं तो फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ में सलमान खान के डांस स्टेप्स करती हैं. उन्हें सलमान के इस गाने के स्टेप्स बेहद पसंद हैं.

जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ’ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी.

View this post on Instagram

ओन सेट 4 भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. अभी हाल ही में फिल्म के सेट से कैटरीना ने एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में कैटरीना कैफ एक चेयर पर बेठी नजर आ रही हैं. और उनके फेस पर हलकी मुस्कान नजर आ रही है.

इस फिल्म में सुनील ग्रोवर सलमान खान के करीबी दोस्त के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आपको सलमान खान के पांच लुक देखने को मिलने वाले हैं. दरअसल सलमान फिल्म में 18 साल के यंग लड़के के किरदार से लेकर 70 साल के बुजूर्ग का रोल अदा करने वाले हैं. फिल्म का इंतजार सलमान खान के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles