राजकुमार की अच्छी दोस्त हैं पत्रलेखा, लेकिन नहीं देती हैं उनकी फिल्मों के चयन में दखल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार राजकुमार राव अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. बीते कुछ समय से उनका नाम एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ जोड़ा जा रहा है. जिस पर दोनों ने कई बार अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. और बातों ही बातों में दोनों ने इस बात पर अपनी सहमति भी जताई है.

हाल ही में राजकुमार राव एक इवेंट में अपनी गर्लफ़्रेंड पत्रलेखा के साथ नज़र आए. इस दौरान फिल्म अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि उनके सबसे अच्छे दोस्त और फिल्म अभिनेता राजकुमार राव का उनकी फिल्मों के चयन में कोई भी हस्तक्षेप नहीं होता. उन्होंने आगे कहा कि उनके फिल्मों का चुनाव वह अकेली करती हैं. इसमें राजकुमार राव का कोई भी और किसी भी प्रकार का दखल नहीं होता है.

View this post on Instagram

Be fit be healthy

A post shared by Rajkumar Rao (@rajkumarraofficial) on

हालांकि उन्होंने कहा कि जब भी वह और राजकुमार राव बातें करते हैं उसमें फिल्मी बातों का बहुत बड़ा भाग होता है. और वह फिल्मों को लेकर कई विषयों पर चर्चा भी करते हैं. उन्होंने बताया कि जब भी वह खाना खाने जाते हैं या बाहर घूमने जाते हैं उस समय भी चर्चा का विषय अक्सर फिल्में ही होती हैं.

गौरतलब है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा के बीच रिलेशनशिप की खबरें भी आम हैं. हालांकि दोनों ने भी कभी भी इस बात को सार्वजनिक तौर पर नहीं माना है. पत्रलेखा और राजकुमार को फिल्म सिटीलाइट में साथ देखा गया था. उस फिल्म में दोनों के काम की खूब सराहना की गई थी. वहीं पत्रलेखा को अभय देओल के साथ फ़िल्म ‘नानू की जानू’ में देखा गया था.

View this post on Instagram

#family

A post shared by Rajkumar Rao (@rajkumarraofficial) on

दूसरी और अभिनेता राजकुमार राव हाल ही में बड़े पर्दे पर फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नज़र आए थे. इसमें उनके साथ अनिल कपूर और सोनम कपूर भी थे. इस फिल्म को शानदार रिव्यूज तो मिले ही साथ में राजकुमार राव का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया. अब जल्द ही राजकुमार राव अपनी दोस्त कंगना रनौत के साथ फ़िल्म ‘मेंटल है क्या’ में नज़र आएंगे.

Published by Yash Sharma on 20 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles