SRK के खिलाफ फैलाई गई पाकिस्तान को मदद करने की अफवाह, एक्टर के बचाव में आए फैन्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्‍टार्स में से एक शाहरुख खान अक्‍सर कई फेक न्यूज़ के नाम पर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं. उनके खिलाफ कई फेक न्‍यूज वायरल हो जाती हैं. हाल ही में शाहरुख का एक फेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. जिसमें दावा किया गया कि एक्‍टर ने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजिडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपए दान में दिए हैं.

खबरों की माने तो शाहरुख़ खान ने पाकिस्तान को गैस टैंकर त्रासदी में 45 करोड़ रुपये दान में दिए थे. लेकिन पुलवामा हमले में शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे नहीं आए. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर फैलने लगी. तब शाहरूख के फैंस बिना समय गंवाए उनके बचाव में आ गए. उन्‍होंने जोरदार तरीके से उन लोगों की आलोचना की जो शाहरुख के बारे में अफवाहें फैला रहे थे.

फैंस ने बताया कि शाहरुख़ ने भारत को सिर्फ गौरवान्वित किया है. उन्‍होंने StopFakeNewsAgainstSRK नाम से हैशटैग शुरू किया. यही नहीं ‘शाहिद’, ‘सिटीलाइट्स’ जैसी फिल्‍में बना चुके फिल्‍मकार हंसल मेहता भी शाहरुख के सपोर्ट में आ गए हैं. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख का बचाव किया है.

हंसल मेहता ने ट्वीट किया है कि ‘अभी-अभी कुछ गलत खबरें शाहरुख के बारे में देखीं. मैंने अभी तक ऐसा कोई स्टार नहीं देखा जो बिना किसी शोर के जरूरत पर लोगों की मदद करता है. जो झूठी खबरें फैला रहे हैं उनके लिए कहूंगा #StopFakeNewsAgainstSRK.’

एक्टर राहुल देव भी शाहरुख के सपोर्ट में आए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वह अपने काम के जरिए लोगों को पिछले तीन दशकों से प्रेरित कर रहे हैं. वह देश के असली ग्लोबल एम्बेसडर हैं. क्या आप सच में शाहरुख की छवि को इस तरह खराब कर सकते हैं. बंद कीजिए झूठी खबरें फैलाना. इतना ही नहीं शाहरुख के बचाव में आए फैन्स उनके द्वारा देश में कई मौकों पर की गई मदद के बारे में बता रहे हैं.

कुछ का कहना है देश में एक ऐसा नेता बता दो, जिसने 12 गांव गोद लिए हों. तो वहीं, कई ऐसे हैं जो शाहरुख की नेकी के किस्से बताते नहीं थक रहे.

Published by Yash Sharma on 20 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles