दमदार एक्शन और डायलॉग से भरपूर है केसरी का ट्रेलर, फैन्स को भाया अक्षय कुमार का योद्धा अंदाज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने देशभक्ति के रंग में फिर से दिखाई देने वाले हैं. इस बार वह सिख लुक के साथ सारागढ़ी का युद्ध करते हुए नजर आएंगे. फिल्म ‘केसरी’ का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जिसे अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हैं.

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. ट्रेलर में अक्षय का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है. फैन्स ने अक्षय की एक्टिंग को भी सराहा है. फैंस को ट्रेलर में दिखाए डायलॉग भी काफी पसंद आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट का है. ज‍िसकी शुरुआत अक्षय कुमार के बेहतरीन डायलॉग से होती है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन द‍िखाया गया है. 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला है. ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूज‍िक जबरदस्त है.  फिल्म की एक टैग लाइन है ‘आज मेरी पगड़ी भी केसरी. जो बहेगा वह लहू भी केसरी और मेरा जवाब ही केसरी.’ यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार ईशर सिंह के रोल में दिखेंगे. 12 सिंतबर 1897 को हवलदार ईशर सिंह की लीडरशिप में सिख रेजीमेंट ने कई घंटों तक अफगानी सेना के दस हजार सैनिकों से सारागढ़ी में लड़ाई लड़ी थी. अफगानी सैनिकों की संख्या काफी ज्यादा थी लेकिन तब भी वह मैदान में डटे रहे और अंतिम समय तक हार नहीं मानी.

अक्षय कुमार ट्रेलर में अपने देशभक्ति के जज्बे को दिखा रहे हैं. उनका जोश और जुनून देखने लायक है. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिनटों में इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया. बुधवार को इसके कुछ नए पोस्टर्स जारी किए गए थे. बता दें कि इसका टीजर पिछले हफ्ते मंगलवार को जारी किया गया था. अक्षय की फिल्‍म ‘केसरी’ 21 मार्च 2019 को यानी होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी.

Published by Yash Sharma on 21 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles