प्यार का पंचनामा करने के बाद अब साथ में जय मम्मी दी करेंगे लव रंजन के कलाकार सनी और सोनाली

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है. इस फिल्म का सीक्वल ‘प्यार का पंचनामा 2’ भी रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इन दोनों ही फिल्मों को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था. ‘प्यार का पंचनामा 2’ में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह और सोनाली सहगल लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद एक बार फिर सनी सिंह और सोनाली सहगल स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को लव रंजन ही बनाने वाले हैं. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी सोनाली ने कैमियो किया था. यह तीसरी बार होगा जब सनी और सोनाली स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

लव रंजन की इस फिल्म का नाम होगा ‘जय मम्मी दी’. फिल्म में सनी के अलावा सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन भी नजर आने वाली हैं. ये दोनों फिल्म में सनी और सोनाली की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को नवजोत सिंह गुलाटी डायरेक्ट करेंगे वहीं इसे लव रंजन और टी-सीरीज़ मिलकर प्रोड्यूज करने वाले हैं. यह हल्की फुलकी कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म की जानकारी खुद सनी सिंह ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. फिल्म की रिलीज़ डेट 12 जुलाई 2018 तय की गई है.

वैसे लव रंजन के लिए यह भी कहा जा सकता है कि वे कॉमेडी फिल्मों में महारत हासिल कर चुके हैं. बात करें ‘जय मम्मी दी’ की कहानी की तो इसमें 2 मम्मियों के बीच में होने वाली अनबन के साथ 2 प्रेमियों की लव स्टोरी को दिखाया गया है. फिल्म में इनकी लव स्टोरी कभी बनती तो कभी बिगड़ती दिखाई देगी.

बात करें लोगों की पसंद की तो आज तक सिचुएशनल कॉमेडी फ़िल्में दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. पिछले साल भी ‘बधाई हो’ जैसी सिचुएशनल दर्शकों कॉमेडी फिल्म रिलीज़ हुई है जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया. जिसके बाद अब उम्मीद की जा सकती है कि लव रंजन की यह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी.

Published by Chanchala Verma on 21 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles