बंद हुई आलिया और कैटरीना के बीच की कैट फाइट, पोस्ट शेयर कर की एकदूजे की तारीफ

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फील ‘गली बॉय’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. इस फिल्म की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं. आम जनता के अलावा सेलिब्रिटीज भी इस फिल्म की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और हाल ही में कैटरीना कैफ ने फिल्म देखकर इसकी तारीफ़ की है. फिल्म की तारीफ करते हुए कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Courtesy 

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा सा नोट फिल्म के लिए जारी किया है. इस नोट में कैटरीना ने लिखा है, ‘‘मेरी प्यारी दोस्त जोया आपका वक्त आ गया है. आप हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से नए-नए आयामों को गढ़ती हैं और आपने इस बार भी ऐसा ही किया है. रणवीर सिंह आपकी अदाकारी कमाल की है. आपने इस फिल्म को अपने पूरे दिल से किया है और वो स्क्रीन पर नजर आता है. आलिया आप जब-जब स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक आ जाती है. सिद्धांत की अदाकारी शानदार है, जिसको आप भूल नहीं सकते हैं. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने कमाल का काम किया है.’

Courtesy 

कैटरीना की इस पोस्ट के बाद आलिया भट्ट ने उन्हें धन्यवाद देते हुए एक और पोस्ट शेयर करते हुए उनका धन्यवाद दिया है. कैटरीना की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपडेट कर इसे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, ‘सबसे अच्छी इंसान (कैटरीना कैफ).’

Courtesy 

इन दिनों आलिया को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि वे रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और इससे पहले कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. जिसके बाद से खबर आ रही थी कि रणबीर को लेकर कैटरीना और आलिया के बीच मनमुटाव हो गया है लेकिन इस पोस्ट के बाद यह साफ़ है कि दोनों के बीच अब मनमुटाव की स्थिति नहीं है.

Courtesy 

इस पोस्ट के बाद से तो यह भी साफ़ है कि आलिया और कैटरीना के बीच फिर से दोस्ती हो चुकी है और वे प्रोफेशनली तौर पर भी सबके सामने एक-दूसरे की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles