‘मणिकर्णिका’ ने पकड़ी कमाई की रफतार, 100 करोड़ पार हुई कंगना की फिल्म की कमाई

Get Daily Updates In Email

साल 2019 की शुरुआत में बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्मों ने दस्तक दी है. जहां उरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं उसके बाद ठाकरे और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों ने भी दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है. कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ ने इस वीकेंड डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली है. जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 152 करोड़ की कमाई कर ली है.

इस फिल्म की सफलता के बाद कंगना ने साबित कर दिया है कि वे भी किसी से कम नहीं हैं. यह कंगना के करियर की दूसरी फिल्म है जिसमें कंगना ने लीड रोड अदा किया है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से पहले कंगना फिल्म ‘क्वीन’ में मुख्य रोल प्ले कर चुकी हैं.

इस फिल्म के सफल होने के बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, बतौर डाइरेक्टर मेरी पहली फिल्म को कर्मिशियल सफलता मिली है, यह मेरे लिए बड़ी बात है. मणिकर्णिका को लोगों से प्यार मिला है. इस फिल्म ने रानी लक्ष्मीबाई की विरासत, सम्मान को आगे बढ़ाया है. मैं बहुत खुश हूं.

आगे कंगना ने कहा, फिल्म का यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. फिल्म की रिलीज भी मुश्किल में हुई थी. लेकिन ऐसे में फिल्म जहां तक पहुंची, मुझे गर्व है.  कंगना ने आगे यह भी कहा कि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि तीसरे हफ्ते में भी ‘उरी’ अच्छा प्रदर्शन करेगी. बता दें कि, फिल्म ‘उरी’ के बाद यह फिल्म इस साल की दूसरी सफल फिल्म बन गई है.

80 करोड़ की लागत से बनी ‘मणिकर्णिका’ अब सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ मेंटल हैं क्या’ को लेकर भी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक दिमागी तौर से बीमार औरत की कहानी दिखाई जाएगी. यह औरत इतनी बीमार रहती है कि किसी की मौत का कारण भी बन सकती है. इस स्टोरी को कनिका ढिल्लो ने लिखा है. फिल्म अगले महीने 29 मार्च  को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 21 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles