अक्षय की केसरी का ट्रेलर देख बनने लगे मीम्स, केसरीमय हुआ पूरा सोशल मीडिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गया है. इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार देशभक्ति के रंग में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है. फैन्स ने अक्षय की एक्टिंग को भी सराहा है. फैंस को ट्रेलर में दिखाए डायलॉग भी काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का टीजर रिलीज किया था. जहां लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं.

बता दें यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही केसरी, 1857 के सारागढ़ी के युद्ध की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने उस समय की इंडो-ब्रिटिश आर्मी का नेतृत्व किया था.

21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आपका दिल जीत लेगी. फिल्म की एक टैग लाइन है ‘आज मेरी पगड़ी भी केसरी. जो बहेगा वह लहू भी केसरी और मेरा जवाब ही केसरी.’ यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी. ‘केसरी’ को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर Memes आ रहे हैं.

एक फैन ने सोशल मीडिया पर अक्षय के इस सीन की तुलना सनी देओल की फिल्म ग़दर से कर दी है.

अक्षय की फिल्म का डायलॉग ‘वो दस हजार हैं और हम 21’ सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा हैं. इस डायलॉग पर लोग तरह-तरह के  मीम्स बना रहे हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार ‘चल झूठा’ कहते नजर आ रहे हैं. उनके इस डायलॉग की तुलना लोग अजय देवगन के डायलॉग से कर रहे हैं.

ऐसे ही एक सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के फेमस डायलॉग के कई मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles