पिता अक्षय की तरह ही हैंडसम और क्यूट हैं आरव, मार्शल आर्ट्स और पढ़ाई में रखते हैं बेहद रुचि

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार भारतीय में नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं और फैन फॉलोइंग में भी यह किन्ही हॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं है. सिर्फ फ़िल्मी सितारे ही नहीं बल्कि उनके स्टार किड्स भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. आजकल सोशल मीडिया के ज़माना में उनके स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लम्बी है. बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार भी हैं.

आरव को अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते देखा जाता रहा है. उनकी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती हैं. अभी सिर्फ 16 साल के हैं और उनकी पर्सनालिटी सबके आकर्षण का केंद्र है. बॉलीवुड स्टार फैमिली से होने के कारण मीडिया और फैंस की नजरें हमेशा उन पर बनी रहती हैं.

आरव अपने एक दोस्त के साथ आउटिंग पर निकले थे जो कि वायरल हुई इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा. आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. आरव भी अक्षय कुमार की तरह ही हैंडसम और स्मार्ट हैं. आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. आरव ने कराटे में ब्लैक बेल्ट भी लिया है.

आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 को हुआ था. 16 वर्षीय आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. इन तस्वीरों में देख सकते हैं आरव काफी कूल नज़र आ रहे हैं. आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते आ रहे हैं. अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है. इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ ना कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं. वह अपने कपड़ों से लेकर खिलौनें तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं.

हालांकि अभी आरव के बॉलीवुड डेब्यू में इंतज़ार हैं. अक्षय ने इंटरव्यू में बताया था कि आरव की रूचि पढ़ाई में हैं और वह उसे खत्म करना चाहते हैं. इसलिए अभी उनके बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles